October 19, 2024

ख़बरे टीवी – ऑटो पर लदे अवैध चावल को पुलिस ने किया जब्त मामले की जांच के लिए पहुंचे अपर अनुमंडलाधिकारी अजयपुर गांव

ऑटो पर लदे अवैध चावल को पुलिस ने किया जब्त मामले की जांच के लिए पहुंचे अपर अनुमंडलाधिकारी अजयपुर गांव


शुक्रवार को अजयपुर गांव में जांच करते अपर अनुमंडलाधिकारी पंकज मुकुल मणि

अनीशा सिन्हा, नूरसराय (ख़बरे टीवी – 9523505786) –  नूरसराय थाना पुलिस ने अजयपुर गांव से ऑटो पर लदा आठ बोरा अवैध चावल को जब्त कर लिया। ग्रामीणों की माने तो जब्त चावल गरीबों में बटने वाला चावल था। जब्त ऑटो पर लदा चावल को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चा हो रही है। हालांकि ऑटो गांव के ही सुनील यादव का है। जब्त चावल उजाला रंग के बोरा में है। लोगों में यह भी चर्चा हो रही है कि बोरा को पलटी कर दिया गया है। यह जब्त चावल किसका है ? कहाँ जा रहा था?

किस लिए जा रहा था ? इन सारी प्रश्नों का जबाब अभी तक नहीं मिल रहा है। आखिर कुछ न कुछ तो बात है। मामला जांच का बन गया है। वहीं इस मामले को जांच करने के लिए शुक्रवार को अपर अनुमंडलाधिकारी पंकज मुकुल मणि अजयपुर गांव पहुंचे। उनके साथ अंचलाधिकारी अमलेश कुमार व थानाध्यक्ष अभय कुमार भी थे। अपर अनुमंडलाधिकारी ने जांच के क्रम में ग्रामीणों से पूछ ताछ किया। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि अवैध चावल बिक्री के लिए ऑटो से जाने वाला है। सूचना पाकर चावल से लदा ऑटो को जब्त कर लिया।

मामले का सन्हा दर्ज कर, करवाई के लिए प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को भेज दिया गया है। देखा जाय तो इस आपदा के समय नूरसराय प्रखंड क्षेत्र के तीन डीलरों पर खाद्यान्न वितरण में घोर अनियमिता पाया गया था। पर अभी तक तीनों में से कोई भी डीलर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज नहीं कराया गया है। वहीं तीन दिन बीत जाने के बाद भी यह पता नहीं चल रहा है कि ऑटो पर लदा चावल किसका है। देखा जाय तो अधिकारियों द्वारा निपा – पोती की जा रही है।

Other Important News