October 19, 2024

ख़बरे टीवी – देर शाम करंट लगने से लगभग 33 वर्षीय युवक की मौत, फुस का घर होने से पानी पड़ने के कारण पूरे तार में ही करेंट आ रहा था जिसे छूते ही युवक को बिजली का लगा झटका और हो गई मौत.

सलु बिगहा गाव मे देर शाम करंट लगने से लगभग 33 वर्षीय युवक की मौत, फुस का घर होने से पानी पड़ने के कारण पूरे तार में ही करेंट आ रहा था जिसे छूते ही युवक को बिजली का लगा झटका और हो गई मौत.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – अस्थावां थाना क्षेत्र के सलु बिगहा गाव मे देर शाम करंट लगने से लगभग 33 वर्षीय युवक की मौत हो गई । इंस्पेक्टर दिलीप कुमार ने बताया कि बच्चु चौहान के पुत्र शंभु चौहान की मौत करंट लगने से हो गयी। मृतक दो भाईयों में से बड़ा था। मृतक के तीन पुत्री है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक घर के पास स्थित दलान में बिजली के बल्व का तार जोड़ रहा था। बिजली का बल्व जल नहीं रहा था। तार जोड़ने से पहले मीटर के पास से लाइन काटने के लिए गया। लेकिन फुस का घर होने से पानी पड़ने के कारण पूरे तार में ही करेंट आ रहा था जिसे छूते ही युवक को बिजली का झटका लग गया ,  दलान में परिवार के अन्य सदस्य आया तो देखा गिरा हुआ है। परिवार के सदस्य देखा कि करंट लगा हुआ है तो पहले लाईन हटाया और इलाज के लिये डाक्टर के पास ले जा रहा था कि रास्ते में ही मौत हो गया। मौत की खबर से परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे। गावं में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मृतक अत्यंत ही गरीब तबके का है ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की है जिससे उक्त परिवार का भरण पोषण हो सके। कटहरी पंचायत के मुख्यिया गायत्री देवी ने तीन हजार रूपए मृतक के परिवार को दिया है.

Other Important News