October 19, 2024

ख़बरे टी वी – हिलसा स्थित जायसवाल मार्केट में गुरुवार को अनुमंडल पत्रकार संघ के बैनर तले होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया, समारोह में अनुमंडल के सभी पत्रकारो ने हर्षोल्लास के साथ भाग लिए

अनुमंडल पत्रकार संघ ने मनाया होली मिलन समारोह

मुरलीधर केशरी, इसलामपुर (नालंदा) — हिलसा स्थित जायसवाल मार्केट में गुरुवार को अनुमंडल पत्रकार संघ के बैनर तले होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में अनुमंडल के सभी पत्रकारो ने हर्षोल्लास के साथ भाग लिया। होली मिलन समारोह में उपस्थित सभी पत्रकारो ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली पर्व की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उपस्थित पत्रकारों को संबोधित करते हुए अनुमंडल पत्रकार संघ के अध्यक्ष प्रो कमल किशोर प्रसाद ने कहा कि रंगों का पर्व होली को आपस मे मिलजुल कर भाईचारे के साथ मानना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पत्रकार को हमेशा चुनौतियों के बीच काम करना पड़ता है। एक पत्रकार को कभी भी अपना छवि खराब नही करना चाहिए। संघ के सचिव सुशील पांडेय ने होली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए पत्रकारों को कहा कि रंगों का पर्व होली को आपसी प्रेमभाव के साथ मनाना चाहिए। इस होली मिलन समारोह में पत्रकार प्रवीण कुमार सुमन, मुरलीधर केशरी, अनुज कुमार, रविज्योति, लोकेशनाथ पाण्डे, निरंजन कुमार, उपेन्द्र कुमार, नीतीश कुमार, अविनाश कुमार सुमन एवं अन्य पत्रकार उपस्थित थे।

Other Important News