October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कल से हरी सब्जी के थोक विक्रेताओं को बिहार शरीफ बाजार समिति के प्रांगण से दीप नगर स्टेडियम में किया जाएगा शिफ्ट- अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कल से हरी सब्जी के थोक विक्रेताओं को बिहार शरीफ बाजार समिति के प्रांगण से दीप नगर स्टेडियम में किया जाएगा शिफ्ट- अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के उद्देश्य से कल से हरी सब्जी के थोक विक्रेताओं को बिहार शरीफ बाजार समिति के प्रांगण से दीप नगर स्टेडियम में किया जाएगा शिफ्ट।
बाजार समिति के प्रांगण में सिर्फ फल, आलू एवं प्याज की ही थोक बिक्री होगी।
फल एवं सब्जी के खुदरा विक्रेताओं के लिए रामचंद्रपुर बस स्टैंड रोड के एक लेन में बैरिकेडिंग लगाकर बिक्री की व्यवस्था की जा रही है।


बाजार समिति के प्रांगण में किसी भी प्रकार के फल एवं सब्जी की खुदरा बिक्री की अनुमति नहीं होगी।
इस व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी बिहार शरीफ एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बिहार शरीफ के साथ बैठक की।
इस नई व्यवस्था को कल से लागू करने के लिए आवश्यकतानुसार बैरिकेडिंग एवं पुलिस बल एवं दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति करने का आदेश दिया गया है।

Other Important News