October 18, 2024

ख़बरे टीवी – जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज चंडी में बनाए गए आइसोलेशन केंद्र का किया निरीक्षण

जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज चंडी में बनाए गए आइसोलेशन केंद्र का किया निरीक्षण

जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह एवं पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार ने आज नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज चंडी में बनाए गए आइसोलेशन केंद्र का निरीक्षण किया। इस आइसोलेशन केंद्र में नगरनौसा प्रखंड के निवासी के पटना में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए मामले में चिन्हित किए गए संपर्क वाले व्यक्तियों को आइसोलेशन में रखा गया है। यहाँ रह रहे लोग एकदम सामान्य स्थिति में हैं।
जिला पदाधिकारी ने आइसोलेशन में रह रहे लोगों के साथ विस्तृत रूप से बातचीत की उन्होंने सभी लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए आइसोलेशन एवं सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व के बारे में बारीकी से समझाया तथा इसका अनुपालन करने का अनुरोध किया।


इसके बाद जिला पदाधिकारी नगरनौसा गए। वहां उन्होंने लोगों के स्क्रीनिंग की स्थिति के बारे में एमओआईसी से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने स्थानीय फल विक्रेताओं से भी बातचीत की तथा सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व के बारे में विस्तार से बताया तथा इसका गंभीरता से अनुपालन करने का निदेश दिया।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक, अपर समाहर्ता, सिविल सर्जन, स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी उपस्थित थे।

Other Important News