October 19, 2024

ख़बरे टीवी – लाठी डंडे से पीटकर अधेड़ का किया गया हत्या, अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज खंधा के खेत से शव हुआ बरामद

लाठी डंडे से पीटकर अधेड़ का किया गया हत्या, अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज
खंधा के खेत से शव हुआ बरामद


अनीशा सिन्हा, नूरसराय ( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – नूरसराय थाना क्षेत्र के अजयपुर पंचायत के लखीचक गांव में एक 48 वर्षीय अधेड़ को लाठी डंडे से पीट पीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक 48 वर्षीय पुत्र कमल नयन यादव गांव के ही पंडा यादव का पुत्र है। मृतक के भाई दीपक कुमार उर्फ राजू ने बताया कि मृतक शुक्रवार को दोपहर में हसुआ लेकर खेत की ओर गया था। पर देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजन खोज बीन करने लगे। पर कुछ पता नहीं चल सका। शनिवार की सुबह लखीचक गांव से करीब ढाई किमी पश्चिम मनारा गांव के महादलित टोला के दक्षिण हेरुआ खंधा में मकई के खेत के पास एक अधेड़ का शव होने के8 सूचना मिला। सूचना पाकर उक्त स्थान पर पहुंचा तो देखा कि मृतक मेरा भाई ही है। वहीं खंधा में शव होने की सूचना मिलने से आसपास के ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक के कान से खून बहा है जैसा प्रतीत हो रहा था,शरीर पर व सिर पर चोट का निशान भी देखा गया। लोग चोट का निशान देख लाठी डंडे से पीटपीट कर हत्या करने की आशंका जाहिर कर रहे थे।

खंधा में शव होने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अभय कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं डीएसपी संजय कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर घटना के संबंध में परिजनों से बातचीत किया। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि मृतक के भाई ने अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराया है। पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है। ग्रामीणों की माने तो मृतक शुक्रवार को गांव के हो दो व्यक्ति के साथ खंधा में जाते देखे गये थे। वहीं अधेड़ की मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया।मृतक के पत्नी मालो देवी की रोने धोने की चीत्कार से पूरा गांव गमगीन हो गया।

रोते रोते मृतक के पत्नी लगातार बेहोश हो रही थी।मृतक के तीनो पुत्री अर्चना, भारती व खुशबू माँ के चेहरे पर पानी की छींटा मारकर होश में लाने में लगी थी। मृतक के पुत्र नौलेश व कौशल के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहा था। आखिर मृतक अधेड़ को किससे क्या दुश्मनी थी? मृतक को किसने पीट पीट कर हत्या किया? इन सारे प्रश्नों के साथ अन्य बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

Other Important News