October 18, 2024

ख़बरे टीवी – प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार  ने शुक्रवार को उच्च माध्यमिक विद्यालय पोखरपुर में बनाए गए  क्वॉरेंटाइन केंद्र का किया निरीक्षण

प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार  ने शुक्रवार को उच्च माध्यमिक विद्यालय पोखरपुर में बनाए गए  क्वॉरेंटाइन केंद्र का निरीक्षण किया।

वर्तमान में इस केंद्र में राज्य के बाहर से आने वाले प्रखंड के चार व्यक्तियों को क्वॉरेंटाइन में रखा गया है। इन सबों के लिए सेपरेड बेड एव भोजन की व्यवस्था भी कराई गई है। साथ ही साथ सभी लोगों के लिए मास्क एव साबुन की व्यवस्था भी करा दी गई है । इस दौरान सेंटर की क्षमता,शौचालय,भोजन आदि की समुचित व्यवस्था और शौचालयों की हाल जानकारी की। 


               इस अवसर पर बीडीओ धर्मवीर कुमार ने सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व के बारे में बताते हुए इसका अनुपालन करने का अनुरोध किया गया।  को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी। कहा कि अगर किसी तरह के संसाधनों की कमी होती है, तो उसे तुरंत सूचना दें, उसे उपलब्ध कराया जाएगा । इस अवसर पर उन्होंने  तैनात कर्मचारियों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी। कहा कि अगर किसी तरह के संसाधनों की कमी होती है, तो उसे तुरंत सूचना दें, उसे उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने पंचायत के मुखिया से कहा कि आपकी भी सहभागिता है, कि इसकी जांच करते रहें। उन्होंने बताया कि इसके अलावा   प्रखंडों में बने अन्य क्वारंटाइन सेंटर का जायजा ले रहे हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को कम करने के लिए बाहरी लोगों के रहने के लिए क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है । इस अवसर पर गिरियक सीओ चंद्रशेखर कुमार , पावापुरी थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी  प्रखंड कल्याण पदाधिकारी अरविंद सिंह आरओ सुधीर कुमार , मुखिया राधा देवी , राजा बाबू  आदि लोग उपस्थित रहे ।

Other Important News