October 18, 2024

ख़बरे टीवी – भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष के द्वारा हिलसा में किया गया मास्क का वितरण

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष के द्वारा हिलसा में किया गया मास्क का वितरण

रंजीत कुमार, ख़बरे टीवी ( बिहार शरीफ)-: कोरोना की विभीषका के बीच भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व इस्लामपुर के पूर्व विधायक  राजीव रंजन द्वारा जिले के विभिन्न हिस्सों में मास्क वितरण का काम लगातार जारी है. आज इस अभियान के तहत हिलसा के सभी पांचो मंडलों में मास्कों का वितरण किया गया. इस अभियान में परवलपुर के मंडल अध्यक्ष अतुलवर्धन, हिलसा टाउन मंडल के अध्यक्ष गौरव, हिलसा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष देवरत्न प्रसाद, थरथरी मंडल अध्यक्ष सुमन कुमार के साथ-साथ भाजयुमो महामंत्री आर्यन कुमार आदि की सक्रिय सहभागिता रही.


इस अवसर पूर्व विधायक ने कहा “लॉकडाउन आज नहीं तो कल समाप्त होगा ही, लेकिन हम सभी को यह समझ लेना चाहिए कि लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी, इस महामारी का प्रभाव एकदम से खत्म नहीं होने वाला. हमें आगामी कुछ महीनों तक अपनी सावधानी और सजगता अभी के भांति ही बनाए रखनी होगी. एहतियात के सभी कदम हमें अभी की ही तरह बरकरार रखने होंगे. लॉकडाउन समाप्त होने के बाद सावधानी व बचाव का यह चक्र किसी तरह न टूटे इसके लिए हमें अभी से ही कमर कस लेनी चाहिए. भविष्य को देखते हुए हमें अभी से ही अपनी रणनीति तैयार कर लेनी होगी.”

मास्क की उपयोगिता पर बल देते हुए उन्होंने कहा “विगत कुछ दिनों में नालंदा में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ें है, उससे जाहिर है कि कहीं न कहीं चूक अवश्य हो रही है. ऐसे में मेरी तमाम नालंदावासियों से यह अपील है कि सुरक्षा के इस चक्र को टूटने ने दें. अगर अभी के समय में सही तरीके से सावधानी नहीं बरती गयी तो लॉकडाउन की अवधि में सभी का किया त्याग व्यर्थ हो जाएगा. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें तथा बिना हाथों को साबुन से धोए हुए अपना चेहरा न छुएँ. इसके अलावा कोरोना से बचाव का सबसे आसान व कारगर उपाय चेहरे को ढंके रहना है, इसके लिए सभी को मास्क का उपयोग अवश्य करना चाहिए. अगर मास्क उपलब्ध न हो, तब भी एहतियात के तौर पर गमछा, रुमाल या तौलिये का प्रयोग जरुर करें. संकट की घड़ी में सावधानी ही सबसे बड़ा बचाव है.

Other Important News