October 18, 2024

#nalanda: हरनौत के प्रसिद्ध व्यवसायी अशोक साब को गोली मार कर निर्ममतापूर्वक हत्या पर चिंता व्यक्त किया -चैंबर….जानिए

 

 

 

 

 

 

 

हरनौत के प्रसिद्ध व्यवसायी अशोक साब को गोली मार कर निर्ममतापूर्वक हत्या पर चिंता व्यक्त किया -चैंबर

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार शरीफ :-29 मार्च,नालंदा में बढ़ते अपराध पर नालंदा चैंबर ऑफ ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने चिंता व्यक्त किया है।
नालंदा चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार अकेला ने कहा कि हरनौत के प्रसिद्ध व्यवसायी अशोक साब को गोली मार कर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी ।घटना के उपरांत आर्कोर्षित व्यवसायों ने आंदोलन का रास्ता अपनाया ।

 

 

आंदोलन स्थल पर पुलिस प्रशासन ने 48 घंटा में हत्यारों को गिरफ्तार करने की आश्वासन दिया था। परंतु 7 दिन होने के बावजूद आज तक हत्यारा गिरफ्तार नहीं हुआ।
श्री अकेला ने कहा कि व्यापारी टैक्स सरकार को देते हैं जिससे राज्य एवं केंद्र की सरकार चलती है परंतु व्यापारी सुरक्षा के नाम पर शुन्य है। यही वजह है कि उद्यमी बिहार में उद्योग लगाने से घबराते हैं ।जिस राज्य का विधि व्यवस्था ठीक नहीं हो वहां व्यापार का माहौल नहीं बन सकता यही वजह है कि बिहार में विकास नहीं हो रहा है।

 

 

श्री अकेला ने कहा की व्यवसाईयों की सुरक्षा एवं अशोक साहू के हत्यारे की अबिलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कर सजा दिलाने की मांग लेकर हरनौत व्यवसायी अपनी-अपनी दुकान व्यापार अनिश्चितकाल के लिए बंद कर सड़कों पर आ गये हैं।
उपरोक्त घटना के संदर्भ में नालंदा चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का एक प्रतिनिधि मंडल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भेंट करेगा।

 

 

 

 

 

Other Important News