October 19, 2024

ख़बरें टी वी : धरहरा गांव में आज पटेल स्वाभिमान मंच के तत्वाधान में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर समारोह का आयोजन मौके पर आरसीपी सिंह…….. जानिए पूरी खबर

 

 

 पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा…

 

 

 

ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन एवं प्रेम सिंघानिया की यह खास रिपोर्ट :

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन एवं प्रेम सिंघानिया की यह खास रिपोर्ट : नालंदा जिले के सिलाव थाना अंतर्गत धरहरा गांव में आज पटेल स्वाभिमान मंच के तत्वाधान में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह उर्फ रामचंद्र प्रसाद सिंह ने शिरकत की, जहां उन्होंने पहले तो सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवनी पर प्रकाश डाला उसके बाद समाज में चल रहे बिहार राजनीतिक कार्यकलापों का विश्लेषण किया।

 

 

उन्होंने बताया बिहार में जो अभी महागठबंधन की सरकार है वह बहुत दिनों तक नहीं चलने वाली नही, साथ ही खास करके जो अभी शराब बंदी का मुद्दा चल रहा है, उस पर उन्होंने कहा, इससे सरकारी राजस्व की कमी एवं समाज में इस कानून को लाने से कोई अभी कोई लाभ नहीं है, उसके लिए कई सालों तक जन जागृति मंच एवं जन जागरण लोगों को करना होगा तब जाकर कहीं शराबबंदी की असर दिखेगी, अभी तो यह शराबबंदी न ही सही से पालन हो रहा है और ना ही बिहार राज्य का राजस्व सही हो पा रहा है । यह नीतीश कुमार की नीति बिहार को पीछे ले जा रही है।

 

 

उन्होंने पटेल समाज को एकजुट होने की बात कही,

उन्होंने कहा बिहार में मुख्य मंत्री ने जो शराब बंदी लागू किया इससे बहुत नुकसान है और मुख्य मंत्री भी जानते है शराब सभी जगह बिक रहा है। और बेवजह हजारों लोग जेल में बंद है
वही कुढ़नी उप चुनाव में भविष्यवाणी करते हुए कहा की जेडीयू की बुरी तरह हार होगी इसीलिए राजद ने जेडीयू को सीट दे दिया है।

 

 

वही नीतीश कुमार जेडीयू के किसी नेता को आगे बढ़ाने की बात नहीं करते आप जान रहे है वो किसे आगे बढ़ाने की बात कर रहे है। उन्होंने कहा की बिहार की जनता नीतीश कुमार को एनडीए का मुख्य मंत्री बनाने के लिए वोट दिया था और वो महा गठबंधन के मुख्य मंत्री बने हुए है।
आरसीपी सिंह ने कहा नीतीश जी कह रहे है 10 लाख लोगो को नौकरी दे रहे है वो तनखाह कहा से देंगे।

 

 

Other Important News