October 18, 2024

ख़बरें टी वी : मैट्रिक परीक्षा के परीक्षार्थी विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ शिक्षकों से दूरभाष के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं टेली परामर्श….. जानिए पूरी ख़बर

 

मैट्रिक परीक्षा के परीक्षार्थी विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ शिक्षकों से दूरभाष के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं टेली परामर्श..

 

आज विज्ञान एवं गणित विषय के विशेषज्ञों ने दिया परामर्श

 

हेलो टीचर कार्यक्रम में सूचना भवन में 31 जनवरी तक दो पालियों में टेली परामर्श हेतु उपलब्ध रहेंगे विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ शिक्षक

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ई सत्यम की रिपोर्ट : वार्षिक माध्यमिक परीक्षा(मैट्रिक) 2023 का आयोजन 14 फरवरी से हो रहा है।
इस परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को विभिन्न विषयों के संबंध में दूरभाष के माध्यम से आवश्यक परामर्श देने के लिए सूचना भवन में “हेलो टीचर” कार्यक्रम के तहत 31 जनवरी तक दो पालियों में अलग-अलग विषयों के विशेषज्ञ शिक्षक उपस्थित रहेंगे।
*प्रथम पाली में पूर्वाह्न 10:30 बजे से अपराह्न 1:00 बजे तक तथा द्वितीय पाली में अपराह्न 2:00 बजे से अपराह्न 5:00 बजे तक* अलग-अलग विषयों के शिक्षक टेली परामर्श हेतु *दूरभाष संख्या 06112-235263* पर उपलब्ध रहेंगे।

 

 

आज 30 जनवरी को प्रथम पाली में विज्ञान के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में उमेश प्रसाद एवं संतोष कुमार तथा द्वितीय पाली में गणित के विशेषज्ञ के रूप में रेखा कुमारी एवं शंकर प्रसाद से छात्रों ने परामर्श पाया।
31 जनवरी को प्रथम पाली में हिंदी के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में कमलेश कुमार एवं संध्या शाही तथा द्वितीय पाली में संस्कृत के विशेषज्ञ के रूप में ओम देव एवं ओंकार देव आर्य उपलब्ध रहेंगे।
निर्धारित अवधि में कोई भी छात्र इस दूरभाष संख्या पर संपर्क कर संबंधित विषय के विशेषज्ञ शिक्षकों से टेली परामर्श प्राप्त कर सकते हैं।

Other Important News