October 18, 2024

ख़बरे टी वी – सैनिक स्कूल नालंदा के कैडेट शान मुकेश ने रामानुजन टैलेंट सर्च टेस्ट 2021 में किया टॉप , कैडेट को पटना के तारामंडल में आयोजित एक सम्मान समारोह किया गया सम्मानित ……जानिए पूरी खबर

 

सैनिक स्कूल नालंदा के कैडेट शान मुकेश ने रामानुजन टैलेंट सर्च टेस्ट 2021 में टॉप किया…

 

 

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – सैनिक स्कूल नालंदा के आठवीं कक्षा के छात्र कैडेट शान मुकेश ने 19 दिसंबर 2021 को विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग, सरकार के सहयोग से बिहार विज्ञान और प्रौद्योगिकी परिषद द्वारा आयोजित गणित 2021 में श्रीनिवास रामानुजन प्रतिभा खोज परीक्षा में राज्य स्तर पर टॉप किया।

 

 

बिहार के कैडेट को पटना के तारामंडल में आयोजित एक सम्मान समारोह में श्री लोकेश कुमार (आईएएस) सचिव, विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग से प्रमाण पत्र और पदक के साथ 1500 रुपये का नकद पुरस्कार मिला।

 

 

सचिव ने टॉपर को लैपटॉप देने का भी ऐलान किया. उक्त परीक्षा में कैडेट्स मयंक आनंद एवं हर्ष कुमार ने जिला स्तर पर क्रमश: द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।

 


परिणाम पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए प्राचार्य कर्नल तमोजीत विश्वास ने कैडेटों और अभिभावकों को बधाई दी और इस सफलता का श्रेय कैडेटों की कड़ी मेहनत और शिक्षकों की टीम वर्क को दिया।

 

 

 

 

Other Important News