October 19, 2024

ख़बरें टी वी : झाड़ू लगाकर ब्रांड एम्बेसडर ने दिया स्वच्छता का संदेश नेहरू युवा केंद्र नालंदा एवं सृजन नालंदा के संयुक्त तत्वधान में…. जानिए पूरी ख़बर

 

 

 

झाड़ू लगाकर ब्रांड एम्बेसडर ने दिया स्वच्छता का संदेश नेहरू युवा केंद्र नालंदा एवं सृजन नालंदा के संयुक्त तत्वधान में….

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप की आवाज ” … आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : झाड़ू लगाकर ब्रांड एम्बेसडर ने दिया स्वच्छता का संदेश नेहरू युवा केंद्र नालंदा एवं सृजन नालंदा के संयुक्त तत्वधान में मिशन लाइफ पर्यावरण के लिए जीवन शैली कार्यक्रम के तहत स्वच्छता जागरूकता एवं श्रमदान कार्यक्रम आयोजन मोहनपुर नालंदा में किया गया श्रमदान स्वच्छता अभियान का शुरुआत नगर पंचायत सिलाव के ब्रांड एम्बेसडर भैया अजीत ने झाड़ू लगाकर किया ।

 

 

 

 

भैया अजीत ने कहा कि स्वच्छता के अभाव में गंदगी के कारण आज कल सिलाव, नालंदा में काफी तेजी से चेचक बीमारी महामारी का रूप ले रहा है इसलिए हम लोगों को अपने आस पास परिवेश को साफ सुथरा रखना होगा साथ ही इधर-उधर, सड़क पर कूड़ा ना फेंकने व कूड़ेदान में डालने पर बल दिया इस श्रमदान में सृजन युवा क्लब मोहनपुर एवं सृजन के कार्यकर्ताओं व उत्क्रमित मध्य विद्यालय विद्यापीठ नालंदा के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया ….

 

 

 

 

तत्पश्चात सृजन कलाकारों के द्वारा स्वच्छता पर आधारित नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत कर लोगों को जागरूक किया गया । मौके पर उपस्थित समाजसेवी व शिक्षक रामाश्रय सिन्हा उर्फ छोटी सर ने स्वच्छता के लिए लोगों से अपील किया । वही इस कार्यक्रम में नेहरू युवा केंद्र के सिलाव प्रखंड के प्रभारी विकास कुमार ने दो दिवसीय कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि पर्यावरण का सुरक्षा करना हमारा धर्म है इस कार्यक्रम में पंकज सर, धनंजय सर,अरविंद कुमार, रामसेवक रोशन, कृपा , ज्योति , विकास , अंजलि कलाकारों व छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

 

 

 

Other Important News