October 19, 2024

ख़बरे टी वी – पाकिस्तानी के दो एजेंट हुए गिरफ्तार, एक व्यक्ति का नाता बिहार से जुड़ा हुआ……. जानिए पूरी खबर

 

पाकिस्तानी एजेंट हुआ गिरफ्तार…

स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (SSOC) ने दो आदमी को अमृतसर रेलवे स्टेशन के बाहर से गिरफ्तार किया हैं, एक व्यक्ति का तार बिहार के मधुबनी से…..

  

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – दोनों व्यक्ति रेलवे स्टेशन के बाहर कई सालों से लेमन सोडा बेच रहे थे। SSOC की टीम ने दोनों पाकिस्तानी एजेंट्स को स्पेशल ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार किया है। लेकिन गिरफ्तारी की पुष्टि अभी तक नही की गई हैं। एक आरोपियों की पहचान कोलकाता जफर रियाज और दूसरे आरोपी की पहचान बिहार के मधुबनी जिला के भेजा गांव निवासी शमशाद के रूप में हुई है। दोनों के पास से अमृतसर एयरफोर्स व इंडियन आर्मी की तस्वीरें भी हाथ लगी हैं। दोनों आरोपी अमृतसर रेलवे स्टेशन के बाहर सोडा बेचने वाले का काम कर रहे थें। दोनों आरोपी के ऊपर आरोप हैं कि भारतीय सेना की जानकारियां जुटाकर पाकिस्तान भेज रहा हैं

 

SSOC के सामने यह राज कुछ कॉल्स के बाद खुला, जो पाकिस्तान व इन दोनों एजेंट्स के बीच हो रही थी। पंजाब पुलिस के स्पेशल विंग ने इन दोनों पर नजर रखना शुरू कर दिया। जब दोनों के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिल गए तो SSOC की टीम ने दोनों को रेलवे स्टेशन के बाहर से गिरफ्तार कर लिया।
वही शमशाद के पिता मधुबनी के भेजा गांव में ही किसानी का काम करते हैं। उनका कहना है, उनका बेटा बेक़सूर हैं। पुलिस उसे फसा रही हैं।

Other Important News