October 19, 2024

खबरें टी वी : बिहारशरीफ के आईएमए हॉल में बीजेपी का रैली सह अभिनंदन समारोह, मौके पर पहुंचे राज्यसभा सांसद शंभू शरण और छोटे मुखिया….. जानिए पूरी ख़बर

 

 

बिहारशरीफ के आईएमए हॉल में बीजेपी का रैली सह अभिनंदन समारोह, मौके पर पहुंचे राज्यसभा सांसद शंभू शरण और छोटे मुखिया…..

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : सत्यम की रिपोर्ट : नालंदा के नूरसराय प्रखंड अंतर्गत चौहान मोड़ इलाक़े में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नव निर्वाचित राज्य सभा सांसद शंभू शरण पटेल का भव्य स्वागत फूल माला और पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया. इस मौके पर नालंदा विधानसभा के पूर्व प्रतियाशी व पुनः भाजपा में शामिल हुए कौशलेंद्र कुमार उर्फ़ छोटे भी साथ में मौजूद रहे.

 

 

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद हुए. इस दौरान यह बाइक रैली बिहार शरीफ़ के आईएमए हॉल पहुंचेगा. जहां अभिनंदन समारोह में वे शामिल हुए. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि आज मैं नालंदा वासियों का शुक्रिया अदा करता हूं. जिन्होंने हमें नालंदा पहुंचने पर भरपूर प्यार और सम्मान दिया.

 

 

इसके अलावा बीजेपी की मजबूती पर बल दिया जाएगा. इस दौरान बिहार में आरजेडी और जदयू नेताओं के आवास पर चल रही छापेमारी के सवाल पर कुछ भी बोलने या बताने से परहेज़ किया. कहा ईडी और सीबीआई अपना काम कर रही है पार्टी का उससे कोई हस्तक्षेप नहीं है. सत्ता पक्ष द्वारा बीजेपी पार्टी पर लगाया जा रहा आरोप बिल्कुल बेबुनियाद है.

 

 

साथ ही उन्होंने जदयू पर पलटवार करते हुए कहा कि अभी 43 पर पहुंची आने वाले 2025 में 7 सीट भी मिलना मुश्किल है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आरजेडी द्वारा पीएम बनाने का जो सपना दिखाया गया है उसी के लिए वह बार बार पलटी मार लेते है. आरजेडी को भ्रष्टाचारी बताया. नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि एक गलती भगवान भी माफ़ कर देते हैं।

 

Other Important News