October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा के भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुधीर कुमार ने आज कथित सरस्वती मुखवाणी वाले, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की….. जानिए पूरी खबर

नालंदा के भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुधीर कुमार ने आज कथित सरस्वती मुखवाणी वाले, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की.

Khabre Tv – 9334598481 – रोहित की रिपोर्ट – नालंदा के भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुधीर कुमार ने आज कथित सरस्वती मुखवाणी वाले आदर्श भारतीय नेता जिन्होंने भारत के इतिहास में अपने शौर्य के लोहा मनवाने वाले, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी जी के 79 वीं जयंती पर पार्टी कार्यालय में तैल चित्र पर पुष्पांजलि देते हुए उन्हें नमन किया।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे जनमानस के आदर्श श्रद्धेय भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटलबिहारी वाजपेयी जी को उनकी जयंती पर नमन करता हूं। वे एक महान राष्ट्रवादी थे, जिन्होंने एक प्रख्यात वक्ता, अद्भुत कवि, सक्षम प्रशासक और एक उल्लेखनीय सुधारवादी के रूप में अपनी पहचान बनाई।

भारत के सार्वजनिक जीवन में अटल जी के जबर्दस्त योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। उन्होंने अपने जीवन काल में भारत के नाम को एटॉमिक पावर के साथ पूरे संसार में एक नया आयाम दिया था । आज भी वह पल याद करने पर फर्क से सीना चौड़ा हो जाता है क्योंकि वह हमारे देश के रक्षात्मक कार्यों में से एक था।

Other Important News