October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहारशरीफ अनुमंडल पदाधिकारी श्री संजय कुमार सिंह को कोरोना से निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया, इस कोरोना काल में राज्य सरकार का गाइडलाइन पालन करने के लिए स्वयं सरकारी वाहन से गाड़ी पर ध्वनि विस्तारण कर गाइडलाइन बताने से लेकर उनको समझाने का काम किया करते थे

बिहारशरीफ अनुमंडल पदाधिकारी श्री संजय कुमार सिंह को कोरोना से निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया, इस कोरोना काल में राज्य सरकार का गाइडलाइन पालन करने के लिए स्वयं सरकारी वाहन से गाड़ी पर ध्वनि विस्तारण कर गाइडलाइन बताने से लेकर उनको समझाने का काम किया करते थे :-अनिल कुमार अकेला

 


ख़बरे टी वी – 9334598481- बिहार शरीफ :-23 मई 2021, बिहार शरीफ के अनुमंडल पदाधिकारी श्री संजय कुमार सिंह जी को कोरोना से हुई निधन पर नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने गहरा शोक संवेदना व्यक्त किया है।
नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार अकेला ने बताया श्री संजय कुमार सिंह प्रखंड पदाधिकारी एवं डी ई ओ से संघर्ष कर एसडीएम बने। वे मृदुभाषी व्यक्तित्व के व्यक्ति थे.

 

बिहारशरीफ के व्यापारी से उनको काफी लगाव था और इस कोरोना काल में राज्य सरकार का गाइडलाइन पालन करने के लिए स्वयं सरकारी वाहन से गाड़ी पर ध्वनि विस्तारण कर गाइडलाइन बताने से लेकर उनको समझाने का काम किया करते थे। नालंदा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री उनको उनके कार्य को कभी भुला नहीं सकता। वे सदा व्यवसायियों के दिलों में रहेंगे।
श्री अकेला ने कहा उनके निधन पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि मैं काफी ममहृर्त हूँ। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं इस कठिन परिस्थिति में उनके परिवार को असीम शक्ति प्रधान दें।

Other Important News