October 18, 2024

ख़बरें टी वी : बचपन प्ले स्कूल को फिर अपनी श्रेष्ठता के लिए कार्पोरेट कार्यालय दिल्ली के द्वारा पुरस्कृत किया….जानिए

 

 

 

 

बिहार शरीफ बचपन प्ले स्कूल को फिर अपनी श्रेष्ठता के लिए कार्पोरेट कार्यालय दिल्ली के द्वारा पुरस्कृत किया…

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार शरीफ बचपन प्ले स्कूल पुरस्कृत दिनांक २२जुलाई २०२३ को बचपन प्ले स्कूल को फिर अपनी श्रेष्ठता के लिए कार्पोरेट कार्यालय दिल्ली के द्वारा पुरस्कृत किया गया।
विदित हो कि पूरे देश में बचपन की ४०० शहरों में १२०० शाखाओं में कुछ शाखाओं को अपने श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया । बचपन प्ले स्कूल,मोगल कुआं,बिहारशरीफ को भी अपने श्रेष्ठ अध्यापन, क्रिया कलापों के लिए चयनित कर पुरस्कार दिया गया।
बचपन प्ले स्कूल द्वारा ऋषिहुड विश्वविद्यालय, सोनीपत में २२जुलाई रविवार को ‘फैमलिया’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में फिल्मी जगत की ग्लैमरस सितारा पूनम ढिल्लों थी।
ग्लैमरस सितारा से पुरस्कार लेना अत्यंत ही रोमांचक पल होता है। बचपन प्ले स्कूल बिहार शरीफ के निदेशक श्री भरत कश्यप को इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूनम ढिल्लों के द्वारा पुरस्कार दिया गया जिसमें अभिभावकों, पढ़ने वाले विद्यार्थियों और स्टाफ के बीच गर्व खुशी की लहर दौड़ गई है।
बताते चलें कि बचपन प्ले स्कूल बिहार शरीफ को स्थापना के सातवें वर्ष में चौथी बार अपने श्रेष्ठ प्रदर्शन, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवं बेहतर अध्यापन के लिए यह पुरस्कार दिया गया है।
बचपन के निदेशक श्री भरत कश्यप ने सभी अभिभावकों एवं स्टाफ का आभार जताया।

 

 

Other Important News