October 18, 2024

ख़बरे टी वी -बिहार शरीफ के आलमगंज बाजार में बबलू बैग स्टोर ने आज गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने दूसरे ब्रांच का हुआ ओपनिंग……… जानिए पूरी खबर

https://youtube.com/watch?v=G0UChswPN8g&feature=share

ऊपर दिए लिंक को क्लिक करें और देखें वीडियो में न्यूज़….

Khabre Tv – 9334598481 – ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट  – बिहार शरीफ के आलमगंज बाजार में बबलू बैग स्टोर ने आज गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने दूसरे ब्रांच का उद्घाटन किया।

मैं आपको बता दूं आलमगंज बाजार में बबलू बैग स्टोर के नाम से पूर्व से भी एक दुकान बरसों पुरानी चलती आ रही है और उसी के फलाफल आज एक नए ब्रांच का भी उद्घाटन किया गया।

उद्घाटन संचालक के वालिद मोहम्मद अब्दुल रशीद साहब ने फीता काटकर किया जहां मौके पर शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे । दुकान के संचालक मोहम्मद खुर्शीद आलम उर्फ बबलू जी ने बताया कि अब इस नए दुकान में रिटेल के साथ-साथ होलसेल रिंग का भी काम किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने बताया कि आज जो बड़े-बड़े मॉल में ट्रॉली से लेकर बैग के ऊपर जो ऑफर दी जाती है उससे ज्यादा हम उन्हें अपने दुकान में देगे, वह भी सभी ब्रांडेड कंपनी के सामानों में और साथ ही साथ हमारे यहां वैसे लेटेस्ट मॉडल के लेडीज आइटम से लेकर जेंट्स लोगों के लिए बैग से लेकर पर्स तक मिलेंगे।

हमारे दुकान की एक और खासियत है कि जो भी सामान हमारे यहां से ले गए और उन पर वारंटी या गारंटी होती है उसे हम सर समय कस्टमर को बनवा कर देते हैं ।

और कुछ ऐसे ही हमारे फैसिलिटी रहे हैं जिसके वजह से आज हमारी शहर में दूसरी दुकान भी खुल गई है साथ ही शहर वासियों से अनुरोध किया कि हमारे दुकान में आए और अपने चॉइस और अच्छे प्राइस से सामान ले जाएं।

Other Important News