October 19, 2024

#nalanda: ASI विजय कुमार चौहान को वाहन चेकिंग के दौरान हिट किया, पटना में इलाज के लिए ले जाने के दौरान हुई मौत….जानिए

 

 

 

 

 

 

ASI विजय कुमार चौहान को वाहन चेकिंग के दौरान हिट किया, पटना में इलाज के लिए ले जाने के दौरान हुई मौत, लोगो में शोक की लहर….

 

 

 

 

 

फाइल फोटो

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : नालंदा के पुलिसअधीक्षक अशोक मिश्रा ने जानकारी दी की बीते शाम लगभग 7 बजे के आस पास नालंदा पुलिस के द्वारा आगामी आम चुनाव के मद्देनजर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। कल्याण विगहा थाना से लगभग 5 किलोमीटर उत्तर धोवा नदी के पुल के पास जो बख्तियारपुर और कल्याण विगहा के बॉर्डर पर अवस्थित है, कल्याण बीघा पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी क्रम में एक तीव्र गति से बख्तियारपुर की ओर से आ रही बाइक, जिस पर 3 लोग सवार थे, उनके द्वारा पुलिस चेकिंग को अनदेखा कर, बाइक को धीरे की बजाय गति को बढ़ाया गया और …

 

 

एएसआई विजय कुमार चौहान को हिट किया गया, जिससे उनके सर पर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई। तीनों बाइक सवार घटना स्थल से फरार हो गए। पुलिस के द्वारा अविलंब घायल एएसआई विजय कुमार चौहान, उम्र 45 वर्ष को प्रारंभिक ईलाज के बाद पटना के पारस अस्पताल भेजा गया था। जहां पहुंचने से पहले ही रास्ते में उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस के द्वारा अनुसंधान के क्रम में तीनों अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है, और इनसे पूछताछ जारी है। घटना में प्रयोग हुई मोटर बाइक बरामद है। अन्य बिंदुओं पर अनुसंधान चल रहा है। बिहार पुलिस परिवार हमारे शहीद एएसआई विजय कुमार चौहान को श्रद्धांजलि अर्पित करती है।

 

Other Important News