October 19, 2024

खबरें टी वी : लंबी उम्र को मांगने वाली पत्नी सोनी को लंबी सास में सुलाया अशोक और उसके परिवार बालो ने…. जानिए पूरी ख़बर

 लंबी उम्र को मांगने वाली पत्नी सोनी को लंबी सास में सुलाया अशोक और उसके परिवार बालो ने….

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र नईसराय मोहल्ले में विवाहिता को बेरहमी से पीटने के बाद गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में मृतका के भाई ने बताया कि सोनी कुमारी की शादी 2008 में जलालपुर मोहल्ले के सोहसराय थाना से नईसराय मोहल्ला निवासी अशोक यादव से हुई थी।

 

 

शादी के दो साल तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक चला, उसके बाद मृतका के भाई की नौकरी लगने के बाद मृतका को घर वालों से पैसे मांगने को लेकर सास, ससुर और देवर के द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा। जब वह इसका विरोध करती तो उसके साथ अक्सर मारपीट किया जाने लगा।

 

 

उसके बाद देर रात इसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हुई और बेरहमी से पीटा फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए। हालांकि लोगों के अनुसार पत्नी ने पति की लंबी उम्र के लिए तीज का त्योहार की हुई थी, पूरे दिन निर्जला थी, शाम में पूजा भी की , परंतु पति ने पत्नी को इसके बदले चैन की नींद दे दिया।

 

 

घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज आगे की कारवाई में जुट गई है।

 

 

Other Important News