October 18, 2024

#nalanda: डीएम के निर्देशानुसार जिला डीटीओ के द्वारा सदर अस्पताल के आसपास अवैध रूप से एंबुलेंस पार्किंग वाहनों पर फाइन … जानिए

 

 

 

 

 

 

 

डीएम के निर्देशानुसार जिला डीटीओ के द्वारा सदर अस्पताल के आसपास अवैध रूप से एंबुलेंस पार्किंग वाहनों पर फाइन …

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: आज दिनांक 8 अगस्त 2024 को श्री शशांक शुभंकर , जिलाधिकारी ,नालंदा के निर्देशानुसार जिला परिवहन पदाधिकारी के द्वारा अभियान चलाकर सदर अस्पताल, बिहारशरीफ के आसपास अवैध रूप से एंबुलेंस पार्किंग वाहनों पर अर्थ दंड लगाया गया ।

सदर अस्पताल के आसपास अवैध एंबुलेंस पार्किंग से सड़कों पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है , इसी क्रम जाम की स्थिति से निपटने के लिए जिला परिवहन पदाधिकारी द्वारा अभियान चलाकर अवैध पार्किंग सभी एम्बुलेंस वाहनों का प्रदूषण, इंश्योरेंस ,फिटनेस, नो पार्किंग जोन की जांच की गई, जिसमें विभिन्न धाराओं के तहत 14 एंबुलेंस से लगभग 95500 रूपए अर्थदंड के रूप में वसूल किए गए ।

इसी क्रम में अवैध पार्किंग के तहत यातायात थाना द्वारा क्रेन के माध्यम से एक एंबुलेंस उठाया गया ।

जिला परिवहन पदाधिकारी द्वारा सूचना जारी की गई है कि इन क्षेत्रों में अवैध रूप से एंबुलेंस पार्किंग करने वालों पर भविष्य में अर्थ दंड सहित कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी ।

इस अभियान में जिला परिवहन पदाधिकारी,पुलिस उपाधीक्षक यातायात ,अपर जिला परिवहन पदाधिकारी, मोटर यान निरीक्षक आदि उपस्थित थे ।

वहां पार्किंग करने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही थी।

 

 

 

Other Important News