October 18, 2024

#bihar: अरुण शर्मा और डॉ• सुनील सिंह एक साथ कैट प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करवायेंगे…. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

अरुण शर्मा और डॉ• सुनील सिंह एक साथ कैट प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करवायेंगे….

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481.. हमारी मुहिम… नशा मुक्त हर घर …

… बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे …

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: पटना,कैट (कॉमन एडमिशन टेस्ट) प्रतियोगिता परीक्षा के लिए चर्चित कोचिंग संस्थान आईआईएम वाला (IIM WALA) ने मशहूर लेखक और शिक्षाविद श्री अरुण शर्मा को आमंत्रित किया । अरुण शर्मा जिन्होंने आईआईएम बैंगलोर से मैनेजमेंट कर अब तक लाखों स्टूडेंट्स को कैट प्रतियोगिता परीक्षा के लिए पढ़ाया है , उनकी लिखी किताबें स्टूडेंट्स की पहली पसंद होती है। आईआईएम वाला के स्टूडेंट्स को कैट की तैयारी कैसे करनी चाहिए इस पर अरूण शर्मा ने पूरी जानकारी दी।
आईआईएम काशीपुर से मैनेजमेंट कर आईआईएम वाला की स्थापना करने वाले शिक्षाविद डॉ• सुनील कुमार सिंह और अरुण शर्मा साथ मिलकर बिहार – झारखंड के स्टूडेंट्स को कैट प्रतियोगिता परीक्षा के लिए तैयार करेंगे। श्री अरुण शर्मा ने आईआईएम वाला की तारीफ करते हुए साथ मिलकर काम करने की घोषणा की।
पटना मे जन्मे अरूण शर्मा ने कहा कि सुनील कुमार सिंह के साथ मिल कर बिहार के स्टूडेंट्स को आईआईएम तक पहुंचाना है, बताता चलूं की अरूण शर्मा ने पटना मे AMS के नाम से कई वर्षों तक कैट के लिए कोचिंग चलाते रहे हैं | चर्चित पंचायत वेव सीरीज मे सचिव जी और रिंकी को अरूण शर्मा के किताब से पढ़ते दिखाया है | वहीं दूसरी ओर कॉमर्स और मैनेजमेंट विषयों के जाने माने शिक्षाविद् सुनील कुमार सिंह 24 वर्षों से पटना मे हजारों स्टूडेंट्स को पढ़ाते चले आ रहे हैं | देश के प्रतिष्ठित मैनेजमेंट कॉलेज मे शुमार आईआईएम काशीपुर से पढ़ने के बाद सुनील कुमार सिंह ने CAT और IPMAT प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए IIMWALA कोचिंग इंस्टीट्यूट की स्थापना की | बहुत ही कम वक्त मे IIMWALA बिहार – झारखंड के स्टूडेंट्स की पहली पसंद बनी हुई है ।