October 18, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा जिले में मैट्रिक परीक्षा के परीक्षार्थी विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ शिक्षकों से दूरभाष के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं टेली परामर्श…. जानिए पूरी खबर

मैट्रिक परीक्षा के परीक्षार्थी विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ शिक्षकों से दूरभाष के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं टेली परामर्श

हेलो टीचर कार्यक्रम में सूचना भवन में 10 फरवरी से 12 फरवरी तक दो पालियों में टेली परामर्श हेतु उपलब्ध रहेंगे विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ शिक्षक

Khabre Tv – 9334598481 – सत्यम की रिपोर्ट – वार्षिक माध्यमिक परीक्षा(मैट्रिक) 2022 का आयोजन 17 फरवरी से हो रहा है।
इस परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को विभिन्न विषयों के संबंध में दूरभाष के माध्यम से आवश्यक परामर्श देने के लिए सूचना भवन में “हेलो टीचर” कार्यक्रम के तहत 10 फरवरी से 12 फरवरी तक दो पालियों में अलग-अलग विषयों के विशेषज्ञ शिक्षक उपस्थित रहेंगे।

*प्रथम पाली में पूर्वाह्न 10:30 बजे से अपराह्न 1:00 बजे तक तथा द्वितीय पाली में अपराह्न 2:00 बजे से अपराह्न 5:00 बजे तक* अलग-अलग विषयों के शिक्षक टेली परामर्श हेतु *दूरभाष संख्या 06112-235263* पर उपलब्ध रहेंगे।

10 फरवरी को प्रथम पाली में समाजिक विज्ञान के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में अजय कुमार एवं अशोक कुमार तथा द्वितीय पाली में अंग्रेजी के विशेषज्ञ के रूप में मनीष कुमार डी पी राय उच्च विद्यालय दीपनगर कोरई एवं आयुषी कुमारी बापू उच्च विद्यालय चंडी उपलब्ध रहेंगे।

11 फरवरी को प्रथम पाली में विज्ञान के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में कुमार गौरव एवं संतोष कुमार तथा द्वितीय पाली में गणित के विशेषज्ञ के रूप में रेखा कुमारी एवं शंकर प्रसाद उपलब्ध रहेंगे।
12 फरवरी को प्रथम पाली में हिंदी के विशेषज्ञ शिक्षक के रूप में प्रसाद अनिषा राजेन्द्र एवं संध्या शाही तथा द्वितीय पाली में संस्कृत के विशेषज्ञ के रूप में ओम देव एवं ओंकार देव आर्य उपलब्ध रहेंगे।
निर्धारित अवधि में कोई भी छात्र इस दूरभाष संख्या पर संपर्क कर संबंधित विषय के विशेषज्ञ शिक्षकों से टेली परामर्श प्राप्त कर सकते हैं।

Other Important News