October 18, 2024

#nalanda: अंजुमन के सदर मोहम्मद मुजाहिरूल हक अपने लोगों से गुजारिश की है की… जानिए

 

अंजुमन के सदर मोहम्मद मुजाहिरूल हक अपने लोगों से गुजारिश की है की…..

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: अंजुमन मोफिदूल इस्लाम नालंदा
दुर्गा पूजा के अवसर पर पूरे बिहार राज्य के लोगों के साथ-साथ नालंदा के लोगों को हार्दिक बधाई देती है .अंजुमन के सदर मोहम्मद मुजाहिरूल हक अपने लोगों से गुजारिश की है की दुर्गा पूजा अमन और आपसी भाईचारा के साथ मनाए. प्रशासन भी पूरी तरह से नजर रखे हुए हैं .अंजुमन के उपाध्यक्ष मीर अरशद हुसैन ने भी जिला के सभी लोगों को हार्दिक बधाई दी एवं बिना डर और निर्भय के दुर्गा पूजा मनाए .प्रशासन की पूरी तैयारी है. पुलीस हर जगह पर मौजूद रहेगी. बिना डर और खौफ
के त्योहार मनाए. पुलिस प्रशासन अपनी कड़ी निगाह रखे हुए हैं .प्रशासन को भी दुर्गा पूजा की हार्दिक बधाई. प्रशासनिक तैयारी पर पूरी तरह से मुकम्मल कर ली गई है .की जगह-जगह पर पानी और चलीत शौचालय का भी ईतजामहै. कोई भी उपद्रवी किसी तरह का माहौल खराब नहीं करें. सचिव मो.अकबर आजाद साहेब ने भी लोगों को मुबारकबाद देते हुए कहा के दुर्गा पूजा एक बड़ा त्यौहार है. जिसे हम सभी लोग मिलजुल कर मनाएं एवं ऐसे लोगों पर नजर भी रखें जो गलत काम करने की कोशिश भी करें तो उसकी खबर प्रशासन को करें.
जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा गांव से आने वालों के ठहरने का भी ईतजाम किए हैं.जो सराहनीय काम है.