October 19, 2024

ख़बरें टी वी : दिल्ली की रामलीला मैदान में ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने हेतु जनसैलाब उमड़ा..जानिए

 

 

 

 

 

दिल्ली की रामलीला मैदान में ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने हेतु जनसैलाब उमड़ा..

 

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : आज दिनांक 10 अगस्त 2023 को दिल्ली की रामलीला मैदान में ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री कॉमरेड शिव गोपाल मिश्रा के आह्वान पर संयुक्त मोर्चे के झंडे तले पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने हेतु 1 लाख से अधिक कर्मचारियों का जनसैलाब उमड़ा…

रामलीला मैदान में पैर रखने की जगह नहीं, जितने लोग रामलीला मैदान में थे उतनी ही संख्या रामलीला मैदान के बाहर और सड़कों पर नजर आ रही थी ।

 

 

इतिहास में शायद पहली बार ऐसा हुआ होगा की केंद्रीय, राज्य, डिफेंस, टीचर्स व अन्य कई कर्मचारियों के संगठनों के जनसैलाब ने सारी व्यवस्थाएं भंग कर दी..

रामलीला मैदान में NPS विरोधियों की संख्या अंदाज से अधिक बढ़ रही थी क्योंकि पूरे भारत भर से लगातार रैलियां आ रही है। इस कारण रामलीला मैदान की ओर आने वाले सभी रास्ते ब्लॉक कर दिए गए और रैलियों को आगे बढ़ने से रोका जा रहा था, आम सभा के दरमियान मोबाइल नेटवर्क भी पूरी तरह जाम हो गया था, सोशल मीडिया पर कोई भी मैसेज, फोटो, वीडियो अप लोड नहीं हो रहे थे..

 

 

ईसीआरकेयू का नेतृत्व महामंत्री कामरेड एस एन पी श्रीवास्तव एवं सवारी डिब्बा मरम्मत कारखाना का नेतृत्व पूर्णा नन्द मिश्र ने किया।आज के लिए गए निर्णय के अनुसार 21/8,21/9,21/10/23 को शाखा स्तर पर धरना प्रर्दशन किया जाएगा तथा नवंबर में हङताल करने हेतु वोटिंग कर्मचारियों से करवाया जाएगा, इसके बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल का निर्णय पुरानी पेंशन बहाली होने तक करने का निर्णय लिया गया।

Other Important News