October 19, 2024

ख़बरे टी वी – समाजसेवी प्रफुल्ल कुमार के द्वारा होली मिलन समारोह बना जिले में चर्चा का विषय ……. जानिए पूरी खबर

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो टीम के साथ रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट – पिछले 2 वर्षों के बाद इस वर्ष कोरोना के संकट समाज में कम दिखाई देने के वजह से अब शहर में कई समाजसेवी के द्वारा होली मिलन समारोह आयोजित किया जा रहा है, इसी के तत्वधान में बिहार शरीफ के शिवपुरी मोहल्ले में समाजसेवी प्रफुल्ल कुमार के द्वारा होली मिलन का आयोजन किया गया।

जहां जिले के प्रख्यात चिकित्सक आईएमए के प्रदेश अध्यक्ष डॉ श्याम नारायण प्रसाद एवं नेत्र चिकित्सक डॉ अरविंद कुमार ने विशिष्ट अतिथि के रूप में हिस्सा लिया। वही मौके पर कई राजनीतिक हस्तियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, आए अतिथियों ने बताया कि पिछले वर्षों में हम लोगों ने सही ढंग से होली का त्यौहार नहीं मना पाए थे,

क्योंकि समाज में वैश्विक बीमारी करोना की बीमारी समाज में कहर ढाए हुए था और हम लोग सामाजिक भाईचारे का त्यौहार होली से वंचित रह गए थे, यह हमारे समाज में ऐसे त्योहार के रूप में जाना जाता है कि अगर किसी से किसी को गिला और शिकवा भी हो तो उसे भूलाकर लोग रंग गुलाल के साथ एक दूसरे के गले मिलकर हर पिछली रंजिशों को भूला देते हैं,

भाजपा के नेता अविनाश कुमार ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सार्थक प्रयास एवं निर्णय की वजह से समाज में शराबबंदी के बाद होली का त्यौहार का सही मतलब निकल कर दिखाई देता है, जहां महिलाएं भी घर के बाहर होली खेलने निकलती है।

समाजसेवी प्रफुल्ल कुमार के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में फगुआ के रंग के साथ विभिन्न प्रकार के खानपान एवं आए कलाकारों ने अपने गीत वह नृत्य से लोगों के अंदर एक नया उत्साह का एहसास दिलाया।

होली मिलन समारोह के मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप कुमार, भाजपा नेता अविनाश कुमार, पूर्व विधान पार्षद हीरा विंद के साथ शहर व जिले के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Other Important News