October 19, 2024

खबरें टी वी : बिहार सरकार में छठी बार मंत्री का पद मिलने के बाद बिहार के मंत्री श्रवण कुमार पहुंचे मंदिर और मजार, मांगी जनता के साथ अपने लिए अमन चैन ….. जानिए पूरी ख़बर

बिहार सरकार में छठी बार मंत्री का पद मिलने के बाद बिहार के मंत्री श्रवण कुमार पहुंचे मंदिर और मजार, मांगी जनता के साथ अपने लिए अमन चैन …..

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम के साथ प्रेम सिंघानिया की खास रिपोर्ट : बिहार सरकार में छठी बार मंत्री बनाए जाने पर श्रवण कुमार अपने गृह क्षेत्र नालंदा मुख्यालय बिहार शरीफ के सूफ़ी संतों की नगरी बड़ी दरगाह स्थित शेख शर्फुद्दीन याहिया मनेरी की मजार और बाबा मनीराम अखाड़ा स्थित बाबा मणिराम की समाधी पर लंगोट चढ़ाया.

 

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं यहां हमेशा आता हूं, यहां आने से बहुत सुकून और मन्नतें पूरी होती है. इसके साथ उन्होंने देश प्रदेश में आपसी भाई चारे अमन, चैन, और शांति बनाए रखने की दुआ मांगी. साथ ही राज्य में अधूरे पड़े कार्य को भी जल्द ही पूरा किया जाएगा.

 

 

उन्होंने यह भी कहा कि राज्य की तरक्की और प्रगति के लिए भी दुआ मांगा. इस मौके पर आरसीपी सिंह के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें यूपी से बिहार लाने और राजनीति में पहचान दिलाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही हैं,

 

 

उनके खिलाफ ओछी टिप्पणी करने वालों को नालंदा या बिहार की जनता बर्दाश्त नहीं कर सकती है. हम छोटे लोग को कुछ भी बोल दें बर्दाश्त कर लेंगे।

 

Other Important News