October 19, 2024

ख़बरे टी वी – आम आदमी पार्टी के पंजाब में बहुमत आने के बाद नालंदा जिला के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर …… जानिए पूरी खबर

 

 आम आदमी पार्टी के पंजाब में बहुमत आने के बाद नालंदा जिला के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर .

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – ब्यूरो रिपोर्ट – दिल्ली के बाद अब पंजाब की जनता केजरीवाल के विकास मॉडल को स्वीकार किया है, अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की जनता से जो गारंटी कार्ड दिया था । उस पर पंजाब की जनता ने विश्वास जताया है और अपना प्रचंड बहुमत आम आदमी पार्टी को सौंपा है।
पंजाब की जीत यह साबित करती है कि जो राज्य सरकार जनता के हित में ईमानदारी से जनता के लिए विश्व स्तरीय शिक्षा और सभी के लिए स्वास्थ्य व्यवस्था, महिलाओं को सुरक्षा, महिला सशक्तिकरण , बिजली और पानी पर ईमानदारी से प्रयास करेगा । जनता उसे अवश्य सफलता दिलाएगी.

 

दूसरी ओर राजनीति में आम आदमी पार्टी द्वारा शिक्षित लोगों की भागीदारी बढ़ी है और साबित करती है कि सभी बुद्धिजीबी आगे बढ़कर आम आदमी पार्टी का हाथ मजबूत करें.
“हम राजनीति करने नहीं राजनीति बदलने आए हैं”
इस अवसर पर नालंदा प्रभारी शिव सत्य प्रभाकर ,प्रवक्ता प्रोफेसर स्वधर्म कुमार सह प्रभारी आशीष कुमार, रवि कुमार, निवास कुमार , सादिक अजहर एवं पुराने कार्यकर्ताओं में धर्मेंद्र कुमार ,अवधेश जी, डॉक्टर साहब आदि उपस्थित थे।

 

Other Important News