October 19, 2024

ख़बरे टी वी – आखिर पत्रकारों के हित में किसने उठाई आवाज , उड़ीसा सरकार के तर्ज पर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पत्रकारों को 15 लाख रुपया दे साथ में स्वास्थ्य बीमा 2 लाख रुपया कावर करवाएं । ज्ञात हो कि नवीन पटनायक की सरकार ने एक अहम फैसला लेते हुए पत्रकारों को फ्रंट’लाइन कोविड वॉरियर्स घोषित किया……

कोरोना काल में फ्रंटलाइन वर्कर पत्रकार को 15लाख बिहार सरकार दे:- अनिल कुमार अकेला


ख़बरे टी वी – 9334598481 – राजद नेता अनिल कुमार अकेला ने कहा कि उड़ीसा सरकार के तर्ज पर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पत्रकारों को 15 लाख रुपया दे साथ में स्वास्थ्य बीमा 2 लाख रुपया कावर करवाएं । ज्ञात हो कि नवीन पटनायक की सरकार ने एक अहम फैसला लेते हुए पत्रकारों को फ्रंट’लाइन कोविड वॉरियर्स घोषित किया है।
श्री अकेला ने कहा है कि पत्रकार निर्बाध खबरें देकर राज्य के लिए बेहतरीन काम कर रहे हैं, कोरोना और इससे जुड़े मुद्दों पर लोगों को जागरूक कर रहे हैं तथा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना अहम योगदान दे रहे हैं. ओड़िसा में ड्यूटी के दौरान कोरोना से मरने वाले पत्रकारों के परिवारों को 15 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान की जा रही है.साथ ही पत्रकारों को स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत कवर किया गया है और उन्हें 2-2 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा कवर मिल रहा है।

Other Important News