October 18, 2024

ख़बरें टी वी: नशा हर तरह के अपराध की जननी, साथ ही स्वास्थ खराब गंदी बीमारी फिर मौत, इसका परित्याग करें…जानिए

नशा हर तरह के अपराध की जननी, साथ ही स्वास्थ खराब गंदी बीमारी फिर मौत, इसका परित्याग करें: डा. आशुतोष मानव

 

 

ख़बरें टी वी – ” आप सब की आवाज ” … पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : हिलसा ( नालंदा ) नशीले पदार्थ की चपेट में आने से देश के नौनिहालों का भविष्य बर्बादी के कगार पर है. बड़ी संख्या में किशोर, युवा विभिन्न तरह का नशा करते हैं और अपने परिवार के लिए सरदर्द बन चुके हैं. उक्त बातें गुटखा छोड़ो आंदोलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव ने बुधवार को मई हाईस्कूल के प्रांगण में आयोजित नशा विरोधी कार्यक्रम में कही . उन्होंने कहा क़ि बच्चे अगर नशा करने लगेंगे तो राष्ट्र भला कैसे मज़बूत बनेगा.

 

 

स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है. जब आपलोग बुरी लत के शिकार होंगे तो आने वाली पीढ़ी एकदम से बर्बाद हो जाएगी. सभी मानसिक ग़ुलामी के शिकार हो जाएँगे . डा. मानव ने नशा को हर तरह के अपराध की जननी बताते हुए इससे दूर रहने की नसीहत दी . इस दौरान सभी छात्र छात्राओं को नशीले पदार्थों के ख़िलाफ़ छेड़े गए जंग में शामिल होने का सामूहिक संकल्प दिलाया गया . कार्यक्रम की अध्यक्षता एचएम श्री लोकपाल ने की .

Other Important News