October 18, 2024

ख़बरें टी वी : बिहार में उपेंद्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने ली शपथ, नालंदा में राष्ट्रीय लोक जनता दल पार्टी का तीन दिवसीय राजनीतिक शिविर ……. जानिए पूरी ख़बर

 

बिहार में उपेंद्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने ली शपथ, नालंदा में राष्ट्रीय लोक जनता दल पार्टी का तीन दिवसीय राजनीतिक शिविर …

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : नालंदा के राजगीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय लोक जनता दल पार्टी का तीन दिवसीय राजनीतिक शिविर का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने झंडातोलन कर राष्ट्रगान के साथ किया. इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम किया.

 

 

आरएलजेडी का 3 दिवसीय राजनीति सम्मलेन आज से शुरू हो गया है. जिसमें सूबे के हर ज़िले से 4122 कार्यकर्ता लेंगे हिस्सा इस राजनीतिक चिंतन शिविर में हिस्सा लिया और पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए एक जुट करने पर चर्चा करेंगे.

 

 

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने नेता को देखकर जोश में “बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो उपेंद्र कुशवाहा जैसा हो के नारे लगने लगे” कार्यकर्ताओं ने अपने चहेते नेता का गर्मजोशी से स्वागत किया. आपको बता दें कि जद(यू) से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा का यह पहला कार्यक्रम है. पार्टी के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार के दिए गए बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि यह बार-बार पार्टी छोड़ते हैं….

 

 

जब मन करता आते हैं जब मन करता चले जाते हैं इस पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कितने बार अपने आप में बदलाव किया है और कितने बार इधर से उधर गए हैं वह भी उनको देखना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि जो अभी बिहार में क्राइम, भ्रष्टाचार का हालात है अभी उस पर भी उन्हें चिंतन करना चाहिए ।

 

 

जनता उन्हें किस मकसद से वोट दी थी और आज वह किन के साथ मिले हैं, जिनके वजह से उन्हें पहली बार जीत मिली थी आज उन्हीं के साथ सरकार बनाए हुए हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि हम सड़क से सदन की ओर नहीं जाते  हम संघर्षशील हैं और अपने पार्टी एवं जनता के हित के लिए सदन से सड़क की तरफ हमेशा आते हैं हमें सत्ता का कभी सुख के लिए नहीं रहा,

 

 

हम लोगों के लिए हमेशा लड़ते रहे जब जब नीतीश कुमार की पार्टी कमजोर हुई है तब तब हमने उनका साथ दिया है यह हमारा इतिहास है, वही मौके पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता इकट्ठा हुए हैं.

 

 

यह कार्यक्रम आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति में बड़े बदलाव का संदेश दे सकता है. जो दूसरे क्षेत्रीय पार्टी को सकते में डाल सकता है. उपेंद्र कुशवाहा ने अपने संबोधन में और भी कहा कि आज से तीन दिवसीय राजनीतिक शिविर का आयोजन किया गया है जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूदा राजनीति हालात पर चर्चा की जाएगी. साथ ही पार्टी की मजबूती पर बल दिया जाएगा और आगे बढ़ाया जाए. इसके अलावा पार्टी के लिए ब्लूप्रिंट को तैयार करेंगे.

 

 

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधन में कर्तव्य और निष्ठा का पाठ भी बढ़ाया. कहा बिना वजह नारेबाजी और पैर छुने पर आपत्ति जताया कहा सोशल मीडिया का जमाना है आपके पड़ोस वाले लोग वायरल कर देंगे. जिसे वायरल होने में समय नहीं लगेगा और लोग पार्टी व नेता के खिलाफ़ बयानबाजी शुरू कर देंगे. इसलिए इन सब चीज़ों से बचिए. कार्यकर्ताओं ने कहा 2025 में बिहार के मुख्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा तो 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे…

 

 

Other Important News