October 18, 2024

ख़बरें टी वी : चुनाव में वोट न देने पर प्रत्याशी द्वारा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है, एफआईआर दर्ज,  वायरल हुआ ऑडियो….. जानिए पूरी ख़बर

चुनाव में वोट न देने पर प्रत्याशी द्वारा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है, एफआईआर दर्ज,  वायरल हुआ ऑडियो…..

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : ब्यूरो टीम की रिपोर्ट :  गिरियक पावापुरी मैं नगर पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया. एक तरफ जीतने वाले जश्म मना रहे हैं तो दूसरी ओर हारने वालों के चेहरे पर उदासी है.
वहीं शुक्रवार देर रात एक दशरथपुर गांव निवासी 30 वर्षीय अभिषेक कुमार ने चुनाव में वोट न देने पर प्रत्याशी द्वारा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। धमकी के बाद से परिवार दहशत में है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। आवेदन में पीड़ित ने बताया कि पावापुरी नगर पंचायत के मुख्य पार्षद पद के गांव के एक प्रत्याशी दीपक पटेल ने वोट नहीं देने पर उन्हें गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी है । पीड़ित अभिषेक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को उनके मोबाइल पर उनके ही गांव के प्रत्याशी दीपक पटेल जो चुनाव हार चुके हैं उनका फोन आया एवं उन्हें गंदी गंदी गालियां देकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं जिसके बाद उन्होंने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है । इस संबंध में पावापुरी थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि अभिषेक कुमार के द्वारा एक आवेदन दिया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

 

Other Important News