October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भारत सरकार के पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के स्वतंत्र प्रभार के डायरेक्टर पहुंचे तीन दिवसीय मंडल प्रशिक्षण शिविर में…. जानें पूरा मामला

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भारत सरकार के पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के स्वतंत्र प्रभार के डायरेक्टर पहुंचे तीन दिवसीय मंडल प्रशिक्षण शिविर में….

 

 

Khabre Tv – 9334598481 – बसंत की रिपोर्ट – गिरियक प्रखंड के पावापुरी स्थित, दिगंबर जैन मंदिर में शुक्रवार को भाजपा जिला प्रशिक्षण विभाग के तत्वाधान में तीन दिवसीय मंडल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

 

 

इस दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में भारतीय जनता पार्टी के संगठन एवं सरकार के बीच समन्वय , मूल सिद्धांतों ,जन कल्याणकारी नीतियों, कार्यकर्तओं का व्यक्तित्व विकास के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनहीत में संचालित योजनाओं की जानकारी दी गयी।

 

 

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे एवं भारत सरकार के पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के स्वतंत्र प्रभार के डायरेक्टर इंजीनियर रविशंकर प्रसाद ने प्रशिक्षण शिविर का दीप प्रज्वलित कर विधिवत उद्घाटन किया । इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया.

 

 

इस अवसर पर प्रशिक्षण शिविर में पहला सत्र स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने लिया । इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा में बताया कि विगत छह वर्षोँ में सरकार ने हर व्यक्ति तक विकास को पहुंचाया है ।

 

 

उन्होंने कहा की भाजपा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर कार्य करती है। राष्ट्रवाद, राष्ट्रहीत के मूल सिद्धांतों पर भाजपा चलती है। पार्टी के कार्यकर्ता देश भक्त और समर्पित भाव के होते हैं। विकास योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे।

 

 

इसके लिए कार्यकर्ता आगे आकर सहभागिता निभाएं । क्योंकि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं , त्याग समर्पण और विनती कार्यकर्ताओं के बदौलत बीजेपी ने पूरे देश में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आया है ।

 

 

  इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष प्रोफ़ेसर रामसागर सिंह , उपाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह , सुधीर सिंह , रविराज , नवल किशोर यादव, अविनाश कुमार सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

 

Other Important News