October 18, 2024

#nalanda: टाउन हॉल में आज पी डब्लू विद्यापीठ पाठशाला के द्वारा सेमिनार का आयोजन किया गया…जानिए

 

 

 

 

 

 

टाउन हॉल में आज पी डब्लू विद्यापीठ पाठशाला के द्वारा सेमिनार का आयोजन किया गया…

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 13 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ..ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …
आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें…ई. शिव कुमार, “ई. राज” —9334598481..
आप का दिन मंगलमय हो….

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : बिहार शरीफ के टाउन हॉल में आज पी डब्लू विद्यापीठ पाठशाला के द्वारा सेमिनार का आयोजन किया गया, कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना के साथ शुरू की गई, जहां मां सरस्वती के तैलीय चित्र पर पुष्प अर्पित कर दीप प्रज्ज्वलित की गई, जहां मौके पर भारतीय जनता पार्टी के डॉक्टर आशुतोष कुमार, कोटा से आए दीपक सर, ऋतिक सर शिशुपाल पटेल सर के द्वारा संयुक्त रूप से की गई।

 

 

जहां कोटा से आए दीपक सर एवं ऋतिक सर के द्वारा बच्चों को jee, neet फाउंडेशन की तैयारी के बारे में जानकारी दी गई।
मैं आपको बता दूं कि बिहार शरीफ के धनेश्वर घाट स्थित शिशुपाल पटेल के द्वारा इसकी एक शाखा लाई गई है, जहा 8 वी से 12 वी कक्षा व पासआउट के छात्रों के लिए है, ताकि बिहार और बिहार शरीफ के आस पास के बच्चे जो कोटा में जाकर इसकी तैयारी करते थे।

 

 

उन्हें अब घर के आसपास से रहकर इन कंपटीशन के लिए सभी विषय की पढ़ाई ऑनलाइन एवं ऑफलाइन माध्यम से कराई जाएगी।
आज इस बात को जग जाहिर करने के उद्देश्य से बिहार शरीफ के अस्पताल चौराहा स्थित टाउन हॉल में सेमिनार का आयोजन किया गया। जहां सैकड़ो से अधिक की संख्या में आए विद्यार्थियों ने अभी से पहले ऑनलाइन पर देखें शिक्षकों को निकट से देखा एवं उनकी विद्या वाणी को ग्रहण किया।

 

 

आए अतिथि अध्यापकों के द्वारा बच्चों को कंपटीशन एवं आगे की पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित किया गया एवं पढ़ने की शैली के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने वैसे विद्यार्थियों को भी प्रेरित किया जो उत्तीर्ण होने से वंचित हो जाते हैं, उन्होंने कहा कि शिक्षा ऐसी चीज है जिसे जितने बार परिश्रम किया जाए वह उतना ही निखर कर सामने आता है….

 

 

और जिसके फल स्वरुप वह आगामी परीक्षाओं में उत्तीर्ण होते हैं। इसी वजह से किन्हीं बच्चों को निराश नहीं होना चाहिए।
आज के सेमिनार के अवसर पर बृजेश महतो, टिंकू पटेल, अर्चना कुमारी, बृजमोहन सिंह, प्रोफेसर अखिलेश सर, प्रिंस कुमार, सोनू कुमार, सोनाली कुमारी उपस्थित थे।