October 19, 2024

खबरें टी वी : बिभिन्न सरकारी एवं गैर सरकारी विद्यालय के छात्र-छात्राओं तथा सृजन के कलाकारों के द्वारा जन जागरूकता रैली निकाली …..जानिए पूरी खबर

 

भैया अजीत ने कहा ” हमे जीवन से है प्यार, तो प्लास्टिक,पोलोथिन को करना होगा बहिष्कार “

 

 

 

खबरें टी वी : 9334598481 : आदित्य की रिपोर्ट :  – आचार्य शील भद्र कि भूमि सिलाव में नगर पंचायत सिलाव के द्वारा सिलाव को प्लास्टिक पोलोथिन एवं सिंगल यूज पोलोथिन से मुक्त कराने के लिए सिलाव के बिभिन्न सरकारी एवं गैर सरकारी विद्यालय के छात्र-छात्राओं तथा सृजन के कलाकारों के द्वारा जन जागरूकता रैली निकाली गई।

 

 

इस जन जागरूकता रैली को नगर पंचायत सिलाव के ब्रांड एम्बेसडर भैया अजित जी के द्वारा हरी झंडी दिखा कर रवाना किया गया
मौके पर भैया अजित ने कहा कि सरकार ने बड़ा अहम फैसला लिया है और एक जुलाई से प्लास्टिक,पोलोथिन, थर्मोकोल पर प्रतिबंध लगाया है जो स्वागत योग्य है और हम सबको बढ़ चढ़ कर इस महा अभियान भाग लेना चाहिये।प्लास्टिक,पोलोथिन, थर्मोकोल मानव जीवन के लिए बड़ा खतरा है यह न जलता, न गलता,न सड़ता है जमीन को बंजर तथा आयु को प्रदूषित करता है ….

 

 

बेजुबान जानवर खाद्य पदार्थों के साथ इसे निगल जाते है जिससे उनकी मौत हो जाती है इस लिए हमे जीवन से है प्यार, तो प्लास्टिक,पोलोथिन को करना होगा बहिष्कार।
इस रैली में छात्र छात्राओं,एवम सृजन के कलाकारों के द्वारा विभिन्न प्रकार के श्लोगन एवं नारो के माध्यम से प्लास्टिक पोलोथिन को बंद करने के लिए प्रशासन पर दबाव,

 

 

आम जन तथा दुकानदारों को जागरूक करने का प्रयास किया गया। रैली सिलाव बाइपास होते हुए सिलाव बाज़ार पुरानी पोस्ट ऑफिस होते हुए बापु+2 हाई स्कूल में सम्पन्न हुआ ।

Other Important News