October 18, 2024

खबरें टी वी : श्री जैन धार्मिक प्रतिष्ठान कर्मचारी संघ की एक बैठक जैन श्वेतांबर मंदिर पावापुरी के सभागार में की गई…. जानिए पूरी ख़बर

श्री जैन धार्मिक प्रतिष्ठान कर्मचारी संघ की एक बैठक जैन श्वेतांबर मंदिर पावापुरी के सभागार में की गई….

 

 

 

खाने से कई : 9334598481 : ब्यूरो रिपोर्ट : श्री जैन धार्मिक प्रतिष्ठान कर्मचारी संघ की एक बैठक जैन श्वेतांबर मंदिर पावापुरी के सभागार में की गई जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष श्री विलास सिंह ने की बैठकोपरांत संगठन की मजबूती पर बल, संगठन के सचिव का चुनाव, महाधिवेशन की तैयारी सहित कई विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया । बैठकोपरांत सभी कर्मचारियों ने संगठन की मजबूती को लेकर बिहार व झारखंड के विभिन्न धार्मिक प्रतिष्ठानों में बैठक का आयोजन कर कर्मचारियों को एकजुट करने का फैसला लिया ।

 

 

मौक़े पर कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से समाजसेवी डॉ अमित कुमार पासवान (अधिवक्ता) को संघ का सचिव हेतु अध्यक्ष रामविलास सिंह के द्वारा प्रस्ताव लाया गया जिसे सभी सदस्यों ने ध्वनिमत से प्रस्ताव को पारित किया और कहा कि हमें आशा और पूर्ण विश्वास है कि डॉक्टर पासवान के नेतृत्व में कर्मचारियों की समस्याओं का निदान होगा। मौके पर नवनियुक्त सचिव डॉ अमित कुमार पासवान ने कहा कि संघ के द्वारा मुझे जो जिम्मेवारी प्रदान की गई है उसे हर संभव पूरा करने का प्रयास करेंगे।

 

 

आगामी 20 से 25 मार्च के बीच आयोजित होने वाले कर्मचारी महासंघ का अधिवेशन को लेकर 11 मार्च को जैन श्वेतांबर पावापुरी के सभागार में बैठक की जाएगी। जिसमें पवापुरी, राजगीर सहित बिहार, झारखंड के विभिन्न संस्थानों से प्रतिनिधि भाग लेंगे। इस अवसर पर राहुल कुमार पांडे ,बाल्मीकि सिंह, आलोक कुमार ,सीताराम साव,सनोज कुमार पांडे, पंकज कुमार सिंह, सुरेश पांडे सहित सैकड़ों कर्मचारी मौजूद थे।

 

Other Important News