October 19, 2024

खबरें टी वी : नालंदा जिले के सिलाव में श्री हिंदी पुस्तकालय में पासवान समाज की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें कई विषयों पर चर्चा हुई…… जानिए पूरी खबर

नालंदा जिले के सिलाव में श्री हिंदी पुस्तकालय में पासवान समाज की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें कई विषयों पर चर्चा की गई…..

खबरें टी वी : 9334598481 : आदित्य की रिपोर्ट : श्री हिंदी पुस्तकालय सिलाव (नालंदा) में पासवान समाज की एक बैठक की गई जिसकी अध्यक्षता मंजू पासवान ने की। बैठकोपरांत संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा लगाने , गरीब व नि:सहाय बच्चों को निशुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने , समाज के उत्थान हेतु एक कमेटी का गठन करने जैसे विभिन्न मुद्दों को लेकर विचार-विमर्श की गई।

मौके पर मुख्य अतिथि असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमित कुमार पासवान ने कहा कि आज शिक्षा के अभाव में समाज के लोग काफी पीछे जा रहे हैं जो काफी चिंता का विषय है। शिक्षा के बिना मानव पशु के समान होते है बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने कहा है कि शिक्षित बनो, संगठित हो, और संघर्ष करो। उनके इन विचारों को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है। डॉ पासवान ने बाबा साहब की आदमकद प्रतिमा लगाने को लेकर समाज के लोगों को आश्वासन देते हुए हर संभव सहयोग करने का वादा किया।

इस अवसर पर दिलीप पासवान ने कहा कि बाबा साहब की प्रतिमा लगाए जाने के उपरांत कुल लागत की 50% राशि सहयोग करूंगा ।
इस अवसर पर सुरेंद्र, पासवान, संजय पासवान, चंदन पासवान, सत्येंद्र पासवान, पिंटू पासवान ,सिकंदर पासवान राजेंद्र पासवान आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Other Important News