October 19, 2024

ख़बरें टी वी : भागन बीघा थाना क्षेत्र में बख्तियारपुर – रजौली फोरलेन में चल रहे काम में एक गार्टर फिक्स करने के समय हुआ दुर्घटना एक मजदूर की गई जान… जानिए पूरी ख़बर

 

भागन बीघा थाना क्षेत्र में बख्तियारपुर – रजौली फोरलेन में चल रहे काम में एक गार्टर फिक्स करने के समय हुआ दुर्घटना एक मजदूर की गई जान…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी :  9334598481 : ई शिव कुमार  : आज शाम भागन बिगहा में एनएच- 20 पर ओवर फ्लाई निर्माण के दौरान अचानक सलैप ( गार्टर ) टूटकर गिर गया जिससे एक कामगार की दबकर दो लोग की मौत की शंका जताई जा रही थी।

 

 

उस वक्त तक कामगार की पहचान नहीं हो सकी थी। शव गार्टर से दबा था। अन्य कामगार भाग खड़े हुए थे। वेना के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शव की पहचान के लिए साथी कामगारों को बुलाया गया है।

 

 

बख्तियारपुर -बिहारशरीफ-नवादा- रजौली एनएच-20 का फोरलेन का काम चल रहा है। यह निर्माण कार्य को गावर कम्पनी को सड़क एवं ओवर फ्लाई निर्माण का ठीका मिला है। गार्टर टूटने से ओवर फ्लाई की गुणवत्ता पर अभी से सवाल उठने लगा है ।

 

 

अभी घटना क्षेत्र पर रेस्क्यू चलाया जा रहा है, काम के समय कई मजदूर मौजूद थे, और भी लोग की दबे होने की आशंका जताई जा रही थी परंतु रेस्क्यू खत्म होने के बाद मामला एक व्यक्ति की मौत पर जाकर खत्म हुई …

 

 

और मैं बता दूं कि यह व्यक्ति की पहचान पटना जिला के बिहटा थाना अंतर्गत रामपुर गांव का रहने वाला रंजन कुमार जिसकी उम्र 35 वर्ष है के रूप में हुई। घटना के बाद मौके पर जिला के जिलाअधिकारी , एस डी एम,  वी डि यो सहित कई आला अधिकारी मौजूद थे ।

 

 

वही परिजनों ने मृतक के आश्रित को उचित मुआवजा देने को लेकर करें 10 से 15 मिनट तक एनएच को जाम रखा बाद में आला अधिकारी के समझाने पर वो लोग मान गए।

 

Other Important News