October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा के रोटरी क्लब , तथागत का एक शिष्टमंडल बिहार शरीफ नगर निगम में नए नगर आयुक्त श्री तरणजोत सिंह का किया स्वागत…. जानिए पूरी खबर..

Khabre Tv – 9334598481 – रूपेश कुमार गोल्डन की रिपोर्ट – नालंदा के रोटरी क्लब , तथागत का एक शिष्टमंडल बिहार शरीफ नगर निगम में नए नगर आयुक्त श्री तरणजोत सिंह का स्वागत किया ।

उन्हें रोटरी तथागत द्वारा शहर में किये जा रहे बिभिन्न परियाजनाओं के बारे में भी जानकारी दी । नगर आयुक्त महोदय से इस मुलाकात में रोटरी तथागत के सदस्य रो0 अमीत कुमार भारती को नगर निगम के स्वच्छता अभियान के ब्रांड एम्बेसडर बनाये जाने के लिए भी धन्यवाद दिया । उपस्थित सभी सदस्यों ने आश्वाशन दिया नगर निगम के स्वच्छ्ता अभियान में नगर निगम के साथ मिल के काम करेगी ।

 

उपस्थित रोटरी तथागत के सदस्यों ने नगर आयुक्त महोदय को गुरु नानक देव के प्रकाशपर्व की भी शुभकामना दी । इस अवसर पे रोटरी ताथागत के वरिष्ठ सदस्य रोटेरियन डॉ0 अरविंद कुमार सिन्हा ने सभी सदस्यों से नगर आयुक्त महोदय का परिचय कराया । वर्तमान क्लब अध्यक्ष रोटेरियन अशोक कुमार ने क्लब के बैठक में शामिल होने का निमंत्रण भी नगर आयुक्त महोदय को दिया ।

 

 

शिष्ठ मंडल के रूप में रोटरी तथागत के वर्तमान अध्यक्ष रोटेरियन अशोक कुमार, वरिष्ठ सदस्य रोटेरियन डॉ0 अरविंद कुमार सिंह , बिहार शरीफ स्मार्ट सिटी की सदस्या सह रोटरी सदस्या रोटेरियन
मधु कंचन , रोटेरियन परमेश्वर महतो ,रोटेरियन दीपक कुमार ,रोटेरियन डॉ निरज कुमार , और रोटेरियन अमीत कुमार भारती शामिल थे ।

 

नगर आयुक्त महोदय ने बड़े ध्यान से सभी के बातो को सुना और जरूरी बातो नोट किया और आये हुए सभी सदस्यों को धन्यवाद भी दिया ।

Other Important News