October 19, 2024

ख़बरें टी वी : अनियंत्रित वाहन के चपेट में आने से सहायक थाना पावापुरी क्षेत्र के करमपुर गांव के समीप, नवादा बिहार शरीफ हाईवे 20 पर हुई बच्चे की मौत… जानिए पूरी ख़बर

अनियंत्रित वाहन के चपेट में आने से सहायक थाना पावापुरी क्षेत्र के करमपुर गांव के समीप, नवादा बिहार शरीफ हाईवे 20 पर हुई बच्चे की मौत

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : 9334598481 : वसंत कुमार की रिपोर्ट : नालंदा जिला के सहायक थाना पावापुरी क्षेत्र के करमपुर गांव के समीप रविवार को नवादा बिहार शरीफ हाईवे 20 पर अनियंत्रित वाहन के चपेट में आने से 9 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई । घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने चार से पांच घंटो के लिए वाहनों की आवाजाही रोक दी गई। उसके बाद आसपास के इलाके से लोगों की भीड़ जमा हो गई । इधर जाम लगने से सड़क के दोनों और लगभग पांच से सात किलोमीटर वाहनों का लंबा जाम लग गया ।

 

 

करमपुर गांव निवासी बबलू कुमार के 9 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई । मृतक बच्चे के परिजनों बताया कि विवेक कुमार खेत से मिर्चा तोड़कर अपने घर जा रहा था इसी दौरान वह सड़क पार कर रहा था तभी रजौली से बख्तियारपुर सड़क बना रही सड़क निर्माण कंपनी की गाड़ी के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई । ग्रामीणों ने बताया कि गवार कंपनी का हाइवा ट्रक काफी तेज गति से गिरियक की ओर से आ रहा था।

 

 

इस दौरान कारमपुर के समीप बच्चे को कुचलते हुए करमपुर स्थित कंपनी के ऑफिस में जा घुसा । इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पावापुरी थाना अध्यक्ष रवींद्र कुमार व अन्य पुलिस बल वहां पहुंच कर लोगों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं, लेकिन आक्रोशित लोग मानने को तैयार नहीं है । आक्रोशित भीड़ लगातार डीएम एवं एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग को लेकर जिद पर अड़े हुए हैं ।

 

 

आक्रोशित ग्रामीण पुलिस मुर्दाबाद एवं हाय-हाय के नारे भी लगा रहे थे । ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क निर्माण कंपनी सड़क के एक छोर पर अपने वाहनों को खड़ा कर देती है जिससे सड़क पार करने में पूरे गांव वालों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है ।

 

Other Important News