October 19, 2024

ख़बरे टी वी – अंजुमन मोफिदूल इस्लाम नालंदा के तरफ से ….नालंदा प्रशासन की मदद ..से वैक्सीनेशन का काम शुरू……

 

Khabre Tv – 9334598481- अंजुमन मोफिदूल इस्लाम नालंदा के तरफ से ….नालंदा प्रशासन की मदद ..से वैक्सीनेशन का काम शुरू किया गया है नालंदा जिला के सारे लोगों से अंजुमन के लोग गुजारिश करते हैं के वैक्सीन जरूर लें ताके आपका एवं आपके परिवार का भविष्य बेहतर रहे कोविड-19 जैसे महामारी में बचने के लिए पूरे दुनिया के लोगों को वैक्सीनेशन करवाया जा रहा है .इसलिए हम लोग भी बिना किसी डर, बिना किसी के बहकावे के ..वैक्सीन जरूर लें …बच्चों को घर में रखें तीसरा लहर का आशंका पैदा हो रहा है ऐसे में बच्चों को घर से बाहर ना निकलने दें बच्चे और बूढ़े दोनों को यह तीसरा लहर नुकसान पहुंचा सकता है …मास्क जरूर लगाएं हाथों को साबुन से धोएं अपने साथ-साथ परिवारों को बचाएं.
अंजुमन के सदर जनाब मजाहीरूल हक. सेक्रेटरी मोहम्मद अकबर आजाद. मोहम्मद कलीम खान. गुड्डू मलिक. इंजीनियर अमीर अली अहमद.मुनव्वर हुसैन .मोहम्मद इश्तियाक खान . मोहम्मद सारिक सोनू .मोहम्मद अरशद जैन लोग मौजूद थे …मीर अरशद हुसैन. उपाध्याय ए .एम .आई नालंदा.अंजुमन मोफिदूल इस्लाम नालंदा के तरफ से ….नालंदा प्रशासन की मदद ..से वैक्सीनेशन का काम शुरू किया गया है नालंदा जिला के सारे लोगों से अंजुमन के लोग गुजारिश करते हैं के वैक्सीन जरूर लें ताके आपका एवं आपके परिवार का भविष्य बेहतर रहे कोविड-19 जैसे महामारी में बचने के लिए पूरे दुनिया के लोगों को वैक्सीनेशन करवाया जा रहा है .इसलिए हम लोग भी बिना किसी डर, बिना किसी के बहकावे के ..वैक्सीन जरूर लें …बच्चों को घर में रखें तीसरा लहर का आशंका पैदा हो रहा है ऐसे में बच्चों को घर से बाहर ना निकलने दें बच्चे और बूढ़े दोनों को यह तीसरा लहर नुकसान पहुंचा सकता है …मास्क जरूर लगाएं हाथों को साबुन से धोएं अपने साथ-साथ परिवारों को बचाएं.
अंजुमन के सदर जनाब मजाहीरूल हक. सेक्रेटरी मोहम्मद अकबर आजाद. मोहम्मद कलीम खान. गुड्डू मलिक. इंजीनियर अमीर अली अहमद.मुनव्वर हुसैन .मोहम्मद इश्तियाक खान . मोहम्मद सारिक सोनू .मोहम्मद अरशद जैन लोग मौजूद थे …मीर अरशद हुसैन. उपाध्याय ए .एम .आई नालंदा.

Other Important News