October 19, 2024

ख़बरे टी वी – राकेश अस्थना को चोर दरबाजे से बनाया गया दिल्ली के पुलिस कमीशनर, राकेश अस्थना को दिल्ली पुलिस कमीशनर बनाना-असंवैधानिक – इनौस…….

*राकेश अस्थना को चोर दरबाजे से बनाया गया दिल्ली के पुलिस कमीशनर – इनौस*

*राकेश अस्थना को दिल्ली पुलिस कमीशनर बनाना-असंवैधानिक -इनौस*

 

Khabre Tv – 9334598481 – बिहार शरीफ इंकलाबी नौजवान सभा नालंदा जिलाध्यक्ष सह राज्यपरिषद सदस्य कॉमरेड विरेश कुमार,जिला सह सचिव सह ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन के जिला सचिव कॉमरेड रामदेव चौधरी, बयान जारी करके कहा कि 1984 बैच के आइपीएस अधीकारी जिनपर कयी गंभीर आरोप है और उन्हें सेवानिवृत्त होने में भी मात्र चार दिन बचे हैं, जबकि उच्चतम न्यायालय ने स्पष्ट किया है कि एक्सपेंशन उस अधिकारी को मिलेगा जिनका सेवानिवृत्त होने में छ: माह बच रहे हों,बावजूद इसके उन्हें दिल्ली की पुलिस कमीशनर बनाना सविधान और उच्चतम न्यायालय की अवमानना है! देश जिस भी राज्य में इन्हें तैनात किया गया सिर्फ बीजेपी के खिलाफ बोलने वाले के आवाज को दवाने के लिए तैनात किया गया,अब देश के गृहमंत्री अपने सत्ता के नाजायज फायदा उठाते हुए दिल्ली में उस वक्त इन्हें तैनात किया है जब तीन कृषि काला कानून की लड़ाई मह जीतने वाले हैं ऐसे में आबाज दवाने के लिए भ्रष्ट पुलिस अधिकारी को दिल्ली के ताज पर बैठाया है।

पर किसानों ने कह दिया है कि हम एककदम पीछे हटने वाले मे से हम नहीं हैं! बीजेपी चोर गुंडों की हीं पार्टी है इसलिए हर जगह पर भ्रष्ट अधिकारियों को बैठाते हैं दिल्ली पुलिस कमीशनर राकेश अस्थना को बनाना भी मोदी अमित शाह की नापाक इरादा है,यह शर्मनाक है कि लोकतंत्र और संविधान पर चलने वाली देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जैसे नेता न्यायालय और संविधान की मर्यादा नहीं करते हों।
हम मांग करते हैं माननीय उच्चतम न्यायालय से कि इस गंभीर सवाल को अपने संज्ञान में लेते हुए इन्हें बहाल करने वाली कैबिनेट कमेटी पर मुकदमा दर्ज कर सभी मंत्रियों पर कार्वाई करें।

Other Important News