October 19, 2024

ख़बरे टी वी – क़ोरोना वायरस के संक्रमण से लोग बच सकें इसके लिए शहर का एक बाल कलाकर लगातार प्रयास कर रहा है….

बच्चे ने सुरों की तान छेड़ लोगों को टीका लगवाने के लिए किया प्रेरित, क़ोरोना से बचने की अपील .

 


KHABRE TV – 9334598481 – हिलसा ( नालंदा ) क़ोरोना वायरस के संक्रमण से लोग बच सकें इसके लिए शहर का एक बाल कलाकर लगातार प्रयास कर रहा है. शुक्रवार की देर शाम स्थानीय डाकबंगला के समीप वर्चुअल गायन के माध्यम से नन्हा बाल कलाकर संदीप हल्दर ने अपनी सुरों की तान छेड़ आम जन को क़ोरोना के सम्भावित ख़तरे से न केवल सावधान किया बल्कि वैक्सिन लगवाने की भी अपील की. उसके क़ोरोना जागरुकता गीत को सोशल मीडिया पर काफ़ी सराहा जा रहा है.

पेशे से चिकित्सक डा. सुब्रत हल्दर के बारह वर्षीय पुत्र संदीप ने अपने गीत में क़ोरोना की भयावह स्थिति को दर्शाते हुए टीका लगवाने तथा मास्क के नियमित प्रयोग करने की मार्मिक विनती की है. इसके पूर्व भी कई बार इस नन्हे बाल कलाकर ने सामाजिक सुधार सम्बंधी जागरुकता गीत गाए हैं जिसे लाखों लोगों की सराहना मिल चुकी है. इसकी प्रतिभा को देख नालंदा के ज़िलाधिकारी योगेन्द्र सिंह ने भी इसे सम्मानित किया है.

तेज़ी से वायरल हो रहे इस क़ोरोना जागरुकता गीत में संदीप का साथ देते हुए नालंदा के आइकॉन सह समाजसेवी डॉ. आशुतोष कुमार मानव भी नज़र आ रहे हैं. श्री मानव ने नन्हे बाल कलाकर की हौसला आफ़जाई करते हुए इसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

Other Important News