October 19, 2024

ख़बरे टी वी – नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार जी के प्रेरणा और इंटरनेशनल खिलाड़ी स्वेता शाही के प्रयास से आज एंजल योगा नालंदा एवं रगवी एसोसिएशन नालंदा के बैनर तले नालंदा खंडहर के समीप कपटिया मोड़ पर अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया शिविर का उद्घाटन नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने किया……

 

ख़बरे टी वी – 9334598481- नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार जी के प्रेरणा और इंटरनेशनल खिलाड़ी स्वेता शाही के प्रयास से आज एंजल योगा नालंदा एवं रगवी एसोसिएशन नालंदा के बैनर तले नालंदा खंडहर के समीप कपटिया मोड़ पर अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया शिविर का उद्घाटन नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने किया जबकि आगत अतिथियों का स्वागत एंजल योगा के निदेशक जय सिंह ने किया। धन्यवाद रग्बी एसोसिएशन नालंदा के सचिव सुजीत कुमार शाही ने किया। जिसमे 30 रक्तदाताओं ने रक्त दान किया ।पत्रकारों को संबोधित करते हुए सांसद श्री कुमार ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस के दिन योग करके खिलाड़ियों ने रक्तदान करके एक अच्छा संदेश समाज को दिया है इसमें अधिकांश खिलाड़ी पहली बार रक्तदान कर रहे हैं। सांसद श्री कुमार ने कहा कि सभी लोगों को तीन-तीन माह पर जरूर रक्तदान करना चाहिए रक्तदान के जहां फायदे को सांसद ने बारी बारी से गिनाया। सांसद श्री कुमार ने कहां हमने रेड क्रॉस सोसाइटी को एक एंबुलेंस ब्लड डोनेशन के लिए ही दिया है ।

जहां जरूरत होगा लोगों के घर तक जाकर रेड क्रॉस ब्लड डोनेशन करवाएगी।माननीय सांसद के बातों से प्रभावित होकर एंजेल योगा के निदेशक जय सिंह एवं रग्बी एसोसिएशन नालंदा के सचिव सुजीत कुमार शाही ने सांसद को आश्वासन दिया कि हमारा प्रयास रहेगा कि हम प्रत्येक तीन वहां पर एक बार कैंप जरूर लगाएंगे और खिलाड़ियों नौजवानों का रक्तदान करा कर जरूरतमंदों को रक्त निशुल्क मुहैया कराएंगे। सभी खिलाड़ियों को आजाद प्रधान के लिए जागरूक करने में नेशनल रग्बी खिलाड़ी सुधांशु कुमार शाही की अहम भूमिका रही। इस पर मौके राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सिलाब प्रखंड के कार्यकर्ता मृत्युंजय, सत्यम, शिवम, ने योगदान दिया। इस मौके पर डॉ ओमपैयालिंकारा, जदयू नेता डॉ शशिकांत कुमार टोनी ,भाजपा नेता सुधीर कुमार सिंह, संजय कुशवाहा, हरिओम, परवीन आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे और रक्तदान करने वालों का हौसला बढ़ाएं।

Other Important News