October 19, 2024

ख़बरे टीवी – थरथरी पहुँचे डॉ. मानव ,  क़ोरोना के प्रति चलाया “ मास्क पहनो “ जागरुकता अभियान, चौक – चौराहे के समीप न केवल बिना मास्क पहने लोगों को चेताया बल्कि तत्काल मास्क देते हुए आगे से सावधानी बरतने की अपील भी की.

थरथरी पहुँचे डॉ. मानव ,  क़ोरोना के प्रति चलाया “ मास्क पहनो “
जागरुकता अभियान, चौक – चौराहे के समीप न केवल बिना मास्क पहने लोगों को चेताया बल्कि तत्काल मास्क देते हुए आगे से सावधानी बरतने की अपील भी की.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  थरथरी ( नालंदा ) बढ़ते क़ोरोना के प्रकोप को देखते हुए ज़िले भर में लोगों को जागरुक करने के लिए समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव का अभियान ज़ोर पकड़ रहा है. शनिवार को थरथरी पहुँचकर उन्होंने चौक – चौराहे के समीप न केवल बिना मास्क पहने लोगों को चेताया बल्कि तत्काल मास्क देते हुए आगे से सावधानी बरतने की अपील भी की. विदित हो कि ज़िले में विभिन्न संस्थानों से जुड़े लोग चौक चौराहों पर जाकर लोगों के बीच मास्क का वितरण कर रहे हैं साथ ही प्रशासन द्वारा कहीं कहीं माइकिंग के द्वारा आम जन से सचेत रहने की अपील लगातार की जा रही है. इसी कड़ी में समाजसेवी डॉ. आशुतोष कुमार मानव बीते कई दिनों से लगातार अभियान चलाते हुए लोगों से सावधानी की अपील कर रहे हैं.

थरथरी में उन्होंने जेब में मास्क लेकर चलने वाले यात्रियों, युवकों को सचेत करते हुए कहा कि मास्क पहनिए पॉकेट में मत रखिए. जुर्माने के डर से केवल मास्क का प्रयोग करना ख़ुद को धोखा देने के समान है. इस बार क़ोरोना काफ़ी भयावह रूप में है. क़ोरोना के इस दौर में मास्क ही सबसे बड़ा हथियार है जिसका प्रयोग सभी को ज़रूर करना चाहिए. डा. मानव ने कहा कि समय समय पर साबुन से हाथ धोते रहने से संक्रमण का ख़तरा कम रहता है. शारीरिक दूरियाँ भी बहुत जरुरी है. जन जागरुकता अभियान में शामिल लोगों ने क़ोरोना से जंग लड़ने और जीतने का आह्वान किया है.

Other Important News