October 19, 2024

ख़बरे टी वी – बिहार राज्य एवं भारत के और ईमानदार बुजुर्ग हस्ती जनाब वली रहमानी साहेब मरहूम और अंजुमन के जनरल सेक्रेटरी जनाब एस एम मोइनुद्दीन मरहूम और अंजुमन के कोषाध्यक्ष की आहेलिया मरहूंमा के लिए दुआएं मगफरत की गई….

 

ख़बरे टी वी – 9334598481 – आज तारीख 11-04- 2021 को अंजुमन मॉर्फीदुल इस्लाम नालंदा की एक ताजियाती मीटिंग जनाब सदर मोहम्मद मुजाहिद उल हक की सदारत में अंजुमन के कार्यालय में हुई , इस मीटिंग में बिहार राज्य एवं भारत के और ईमानदार बुजुर्ग हस्ती जनाब वली रहमानी साहेब मरहूम और अंजुमन के जनरल सेक्रेटरी जनाब एस एम मोइनुद्दीन मरहूम और अंजुमन के कोषाध्यक्ष की आहेलिया मरहूंमा के लिए दुआएं मगफरत की गई, इस पर नायब सदर मीर अरशद हुसैन ने कहा के जिस तरह से पूरा देश वली रहमानी साहब के जाने से शोक में है। उसी तरह से नालंदा जिला के अंजुमन के जनरल सेक्रेटरी जनाब एस एम मोइनुद्दीन की इंतकाल से अफसोस हो रहा है। हमारे सरपरस्त जनाब मुशीर साहिब ने कहा के एस एम मोइनुद्दीन अंजुमन के बहुत ही बहादुर और निडर व्यक्ति थे, उनका जाना समाज और अंजुमन के लिए बहुत नुकसान हुआ, ज्वाइंट सेक्रेट्री जनाब अकबर आजाद साहब ने कहां के एसएम मोइनुद्दीन अंजुमन के फाउंडर मेंबर थे और बहुत ही बहादुर और अंजुमन को आर्थिक एवं हिम्मत से काम करने का हौसला बढ़ाते थे ।

अंजुमन 1978 में बनी हो तब से उसमें काम करते रहे अंजुमन द्वारा आंखों का ऑपरेशन करवाने में डॉक्टर अरविंद कुमार खंदक पर के साथ हमेशा साथ रहे, मीर अरशद ने कहा की एस एम मोइनुद्दीन बहुत ही निडर इंसान के साथ एक अच्छे सामाजिक रहनुमा भी थे ।

अपने निजी जिंदगी में भी कभी किसी को तकलीफ नहीं दिया उनका एक नाम मास्टर मोहिन सर भी था। आखिर में सदर सदर एवं सरपरस्त और सभी मिलकर वली रहमानी साहब एसएम मोइनुद्दीन साहब कोषाध्यक्ष की अहिल्या के लिए दुआएं किया गया के अल्लाह इन लोगों के सारे गुनाहों को माफ अता फरमा दे । उनके घर के लोगों को सब्र दे और अंजुमन को एक उन्हीं की तरह जनरल सेक्रेटरी मिल जाए इस मीटिंग में सारिक उसे सोनू मोहम्मद शकील साहेब मोहम्मद गजनफर मोहम्मद दानिश मोहम्मद अकबर आजाद मोहम्मद मुशीर अहमद इत्यादि लोग मौजूद थे

Other Important News