October 19, 2024

ख़बरे टीवी – दीपनगर पुल पर अवस्थित खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में पहले रिसाव हुआ और उसके बाद आग लग गई, स समय सारे लोग तो बाहर भाग गए परंतु दो दुकान और एक मकान में रखे सारे सामान जलकर खाक हो गए, लोगों का माने तो 30 से 40 लाख की छति बताई जा रही है..

दीपनगर पुल पर अवस्थित खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में पहले रिसाव हुआ और उसके बाद आग लग गई, स समय सारे लोग तो बाहर भाग गए परंतु दो दुकान और एक मकान में रखे सारे सामान जलकर खाक हो गए, लोगों का माने तो 30 से 40 लाख की छति बताई जा रही है..

 गैस सिलेंडर फटने से दुकान व घर हुए खाक…

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – – नालंदा जिले के दीपनगर थाना स्थित दीपनगर पुल पर अवस्थित एक मकान में गैस सिलेंडर फटने से घर सहित दो दुकान स्वाहा हो गए जिसमें लाखों की संपत्ति खाक हो गई।
घटना के बारे में बताया जाता है कि घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में पहले रिसाव हुआ और उसके बाद आग लग गई, स समय सारे लोग तो बाहर भाग गए परंतु दो दुकान और एक मकान में रखे सारे सामान जलकर खाक हो गए,

आग की सूचना पाकर दमकल की गाड़ी करीब 1 घंटे लेट पहुंची हालांकि उससे पहले ही ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया था। वही घर के सदस्यों का कहना है कि हमारे घर में रखे सारे महंगे सामान जल गए कपड़े से लेकर टीवी, फ्रिज, मोबाइल सहित कई बहुमूल्य सामान, सारे के सारे जलकर खाक हो गए,

एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानदार के संचालक ने बताया कि हमारे यहां भी सारे रखें सामान जलकर खाक हो गए, वहीं डीजे म्यूजिक दुकान संचालक का कहना है कि हमारे दुकान में जितने भी म्यूजिक सिस्टम से लेकर बड़े-बड़े ए स्पीकर साउंड सिस्टम लैपटॉप सहित सभी सामान जलकर खाक हो गए हैं इन लोगों का माने तो 30 से 40 लाख की छति बताई जा रही है।

Other Important News