October 19, 2024

ख़बरे टीवी – एकंगर सराय प्रखंड के तेल्हाड़ा टांड़ा पर अनियंत्रित ट्रक के होटल में घुसने से 6 लोगों की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई एवं कई लोगों के घायल होने पर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने गहरी संवेदना प्रकट की नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार. मृतकों और घायल परिवारो के साथ खड़ी है जिला प्रशासन एवं बिहार सरकार – सांसद कौशलेंद्र .

एकंगर सराय प्रखंड के तेल्हाड़ा टांड़ा पर अनियंत्रित ट्रक के होटल में घुसने से 6 लोगों की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई एवं कई लोगों के घायल होने पर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने गहरी संवेदना प्रकट की नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार. मृतकों और घायल परिवारो के साथ खड़ी है जिला प्रशासन एवं बिहार सरकार – सांसद कौशलेंद्र .

मृतकों और घायल परिवारो के साथ खड़ी है जिला प्रशासन एवं बिहार सरकार – सांसद कौशलेंद्र

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  नालन्दा जिला के एकंगर सराय प्रखंड के तेल्हाड़ा टांड़ा पर अनियंत्रित ट्रक के होटल में घुसने से 6 लोगों की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई एवं कई लोगों के घायल होने पर नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने गहरी संवेदना प्रकट की। उन्होंने तत्काल अधिकारियों से संपर्क कर स्थिति नियंत्रण करने को कहा। साथी मृतकों का पोस्टमार्टम सांसद श्री कुमार सदर अस्पताल बिहारशरीफ की उपस्थिति में स्वयं कराए। उन्होंने बिहार के सजग मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस घटना से बे स्वयं काफी दुखी हैं मृतक एवं घायल परिवारों के प्रति काफी सहानुभूति है,

उन्होंने तत्काल मृतक परिवारों को 4-4 लाख रुपए देने की घोषणा की एवं जिला पदाधिकारी नालंदा तत्काल ₹4-4 लाख मृतक परिवार के आश्रितों को दिए। साथ ही सांसद कौशलेंद्र कुमार मृतक परिवार क्रमशःमृतको में स्व0 प्रद्युम्ण कुमार (ग्राम-मनोहर विगहा, थाना-तेलहाड़ा), स्व0 जितेन्द्र कुमार (ग्राम-बड़की अकौना, थाना-घोसी), स्व0 उज्जवल कुमार (ग्राम-विशुनपुर, थाना-हुलासगंज), स्व0 सूर्यमणी जमदार (ग्राम-मिल्कीपर, थाना-घोसी), स्व0 कौशल किशोर प्रसाद (ग्राम-केला विगहा, थाना-तेलहाड़ा), स्व0 कैलू प्रसाद (ग्राम-ताड़पर, थाना- तेलहाड़ा) सभी के घर जा जाकर मृतक परिवारों एवं उनके आश्रितों से मुलाकात की

एवं इस विकट परिस्थिति में धैर्य से रहने को कहा, उन्हें भगवान से भी प्रार्थना की कि इस विकट परिस्थिति में भगवान पीड़ित परिवार को इतनी शक्ति दे किस विकट परिस्थिति का मुकाबला कर सके, सांसद श्री कुमार ने कहा के मृतकों और घायल परिवारों के साथ जिला प्रशासन और बिहार सरकार मजबूती से खड़ी है हैं।
बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्री कुमार ने मृतकों के प्रति शोक सम्वेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि राज्य की सरकार संकट की घड़ी में उनके साथ खड़ी है सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार के साथ जदयू के जिला अध्यक्ष शियाशरण ठाकुर, जदयू नेता रंजीत कुमार, जदयू नेता अशोक यादव मौजूद थे।

Other Important News