October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कई इलाकों के सरकारी/गैरसरकारी विद्यालय, कोचिंग संस्थानों में मंगलवार को विद्या की देवी सरस्वती माँ की पूजा हर्षोल्लास के साथ संपन्न हो गयी,  इस पूजा के दरम्यान बच्चों के द्वारा कई संस्थानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया…..

कई इलाकों के सरकारी/गैरसरकारी विद्यालय, कोचिंग संस्थानों में मंगलवार को विद्या की देवी सरस्वती माँ की पूजा हर्षोल्लास के साथ संपन्न हो गयी,  इस पूजा के दरम्यान बच्चों के द्वारा कई संस्थानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया…..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  मुरलीधर केशरी – इसलामपुर नगरपंचायत सहित प्रखंड के खुदागंज, जैतीपुर,मदारगंज, साइड पर सहित कई इलाकों के सरकारी/गैरसरकारी विद्यालय, कोचिंग संस्थानों में मंगलवार को विद्या की देवी सरस्वती माँ की पूजा हर्षोल्लास के साथ संपन्न हो गयी। इस पूजा के दरम्यान बच्चों के द्वारा कई संस्थानों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वहीं नगर के एकलव्य एडुकेशन पॉइंट सेंटर में बच्चों के द्वारा पूरे दिवाल पे ‘माँ’ लिखा गया जो कौतूहल का विषय था वहीं सरस्वती गर्ल्स सर्किल सहित अन्य गर्ल्स सर्किल के बच्चियों में ज्यादा उत्साह देखा गया। यहाँ बता दें कि सरस्वती पूजा में डी0जे0पर पूर्ण प्रतिबन्ध लग जाने के कारण लोग छोटे-छोटे साउंड सिस्टम बजाकर ही पूजा का आनंद लिया।

Other Important News